5
(1)

बिहपुर दक्षिण पंचायत सोनवर्षा के वार्ड नंबर पांच के तीनखुट्टी निवासी बिहार पुलिस के एएसआई केदार कुंवर के 26 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के अपहरण मामले का पुलिस ने लगभग खुलासा कर लिया है. बात सामने आयी है कि रोहित की हत्या फिरौती के लिये नहीं बल्कि सुनियोजित तरीके से की गयी है. इसके पीछे घटना का कारण भी पुलिस को ज्ञात है. दूसरी तरफ मामले में चार युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है तो दूसरी तरफ देर रात तक थनाध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व में संभावित ठिकानों पर पुलिस सघन छापेमारी कर रही है. घटना के उद्भेदन को लेकर नवगछिया पुलिस के साइबर सेल को भी एक्टिव कर दिया गया है. नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज पूरे मामले पर खुद से भी नजर बनाएं हुए हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही मृतक रोहित के जमादार पिता केदार कुंवर गांव बुधवार को पहुंचे. गुरूवार की सुबह थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह साथ में पीएसआई बिट्टू कुमार कमल के साथ सोनवर्षा तीनखुट्टी पहुंचकर मृतक के घर पहुंचकर माता-पिता,भाई व बहन समेत अन्य परिजन एवं ग्रामीणों से बातचीत व पूछताछ भी किया है. चर्चा है कि सोमवार को गांव में श्राद्ध के भोज में रोहित भी खाना परोस रहा था. तभी एक बाईक पर हेलमेट पहना व्यक्ति रोहित को बुलाया और अपने बाईक पर बैठा कर साथ ले गया. कहा जा रहा है कि राेहित उस बाईक वाले से पूरी तरह से न सिर्फ जान रहा होगा बल्कि काफी करीबी भी होगा. तभी वह भोज के बीच उसके साथ चला गया. कहा जा रहा है कि फिरौती के मोबाईल पर आडियो मैसेज के द्वारा घटना का दिशा मोड़ने व मामले को भटकाने के लिए किया गया.

इधर पुलिस ने रोहित के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. जबकि देर शाम तक शव का दाह संस्कार भी कर दिया गया था. रोहित के घर समेत पूरे तीनखुट्टी टोला में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. पिता, मां मंजु देवी, छोटा भाई चंदन, तीन बड़ी बहनों समेत सभी परिजनों का रो राेकर बुरा हाल हो रहा है. बता दें कि मंगलवार को मामला संज्ञान में आते ही पुलिस पूरी तरह से मामले काे काफी गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई में जुटी हुई थी. रोहित कुमार क़ी मां मंजू देवी ने उसके अगवा होने को लेकर मंगलवार की रात में आवेदन देकर केस दर्ज कराया था. जबकि बुधवार को बभनगामा बहियार से रोहित का शव बरामद किया गया. कहा जा रहा है कि रोहित गांव के ही एक लड़के के बेजा इच्छाओं के बीच रोड़ा था, इसलिये उसे पहले जाल में फंसाया गया और उसकी हत्या कर दी गयी.

कहते हैं नवगछिया एसपी

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि पुलिस घटना के उद्भेदन के बिल्कुल करीब है. जो भी दोषी हैं, उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि संभवतः शुक्रवार को इस संदर्भ में मीडिया कर्मियों के साथ विभिन्न तथ्यों को साझा किउल जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: