5
(1)
  • दिया 15 दिनों का अल्टीमेटम, कहा समस्याओं का नहीं हुआ निदान तो करेंगे चरणबद्ध आंदोलन

नवगछिया – रंगरा के ज्ञानीदास टोला में कटाव, विस्थापन और पुनर्वास के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी की नवगछिया इकाई ने एक दिवसीय धरना देते हुए प्रशासन को 15 दिनों का अल्टीमेटम देते हुए, कटाव पीड़ितों के सभी प्रकार की समस्याओं का निदान करने की मांग की है, अन्यथा चरणबद्ध आंदोलन चलाने के चेतावनी भी दी है. धरना सभा का नेतृत्व भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल कर रहे थे. जबकि मौके पर पूर्व सांसद अनिल कुमार यादव और संगठन के जिला प्रभारी अभय वर्मन भी मौजूद थे. धरना में ज्ञानीदास टोला से बड़ी संख्या में कटाव पीड़ित भी शामिल हुए. कार्यक्रम के मध्यम से सभी नेताओं में कटाव पीड़ितों के प्रति राज्य सरकार की बेरुखी को आड़े हाथों लिया और सरकार के नीतियों की भी जम कर आलोचना की.

भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने कहा कि करीब 250 परिवार बेघर हो गए हैं. लेकिन अब तक न तो कटाव से बचाव की मुकम्मल व्यवास्था की गयी, न ही पीड़ितों के लिये रहने खाने का इंतजाम किया गया. जिलाध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान में प्लास्टिक सीट और सूखा राशन की तत्काल आवश्यकता है. पीड़ित पेयजल और शौचालय जैसी मूलभूत सुविधाओं की समस्या से जूझ रहे हैं. जिलाध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार पीड़ितों की तात्कालिक सहायता करें और सभी बेघर लोगों के लिये जमीन और घर की व्यवास्था करे.

और लोगों के घर न कटे इसके लिये सरकार प्रभावकारी तरीके से कटाव निरोधी काम करे. धरना सभा के बाद भाजपा नेताओं के एक दल ने एसडीओ नवगछिया उत्तम कुमार के कार्यालय जा कर उन्हें कटाव पीड़ितों से संदर्भित मांगों को अवगत कराया है. जिस पर एसडीओ ने सकारात्मक आश्वासन दिया है. इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल, जिला प्रभारी अभय वर्मन, आलोक सिंह, नगर महामंत्री प्रवेश कुमार यादव, अभिनंदन यादव, वीरेन्द्र दास, मुकेश राणा, श्रीकिशोर झा, बबलू जी, रणजीत झा, चन्दन भगत, प्रमोद मंडल, मनोज मंडल, रवीश भारती, उपेन्द्र यादव, वोधनारायण दास, अजय पासवान, पवन कुमार, शीला देवी समेत अन्य भी मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: