5
(1)

मदन अहिल्या महिला महाविद्यालय के मैदान में घटी घटना

नवगछिया के मदन अहल्या महिला कॉलेज परिसर में मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे एक लापरवाह कार चालक ने कॉलेज परिसर में बैठी बीए सेमेस्टर 2 की छात्रा रँगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी बाबू लाल दास की पुत्री करीना कुमारी 18 वर्ष को सीधा धक्का मार दिया। घटना के बाद छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। अन्य छात्राओं ने कॉलेज कर्मियों की मदद से घायल छात्रा को अनुमंडल अस्पताल नवगछिया ईलाज के लिए पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर ईलाज हेतु मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया। कॉलेज की.

मुस्कान कुमारी, ममता कुमारी आदि छात्राओं ने बताया कि करीना बीए सेमेस्टर 2 का फॉर्म भरने आई थी। कॉलेज परिसर में कई छात्राएं जमीन पर बैठी थी और समीप ही अकेली करीना बैठी थी। तभी चार पहिया वाहन संख्या बीआर 10 एएल 9179 के चालक ने तेज रफ्तार में जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगते ही छात्रा वही पर बेहोश हो गई। गंभीर स्थिति में उसे मायागंज भेजा गया है। जहां निजी अस्पताल में उसका ईलाज चल रहा है। घटना की जानकारी पाकर घायल बच्ची की मां वार्ड सदस्य प्रीतम देवी व पिता बाबू लाल दास समेत अन्य रिश्तेदार अनुमंडल अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान कॉलेज छात्राओं के द्वारा अस्पताल परिसर में कुछ देर हंगामा भी किया गया। थानाध्यक्ष भारत भूषण ने बताया कि घायल छात्रा का ईलाज चल रहा है। मामले को लेकर कही से आवेदन प्राप्त नही है। आवेंदन मिलने पर कार्यवाई की जाएगी।

कार के धक्के से घायल छात्रा को अस्पताल ले जाने के दौरान एक घँटे तक जाम में फंसा रहा वाहन

छात्राओं ने किया हंगामा

मदन अहल्या महिला कॉलेज में चार पहिया वाहन के धक्के से गंभीर रूप से घायल हुई छात्रा करीना कुमारी को कॉलेज परिसर से अनुमंडल अस्पताल ले जाने में करीब एक घँटे लग गए। किरण के साथ अस्पताल पहुंची छात्रा मुस्कान कुमारी व ममता कुमारी ने बताया कि मदन अहल्या महिला कॉलेज वाली सड़क पर फुट ओवर ब्रिज निर्माण कार्य चलने और छोटे बड़े वाहनों के दबाव के कारण हमेशा जाम की स्थिती रहती है। घायल करीना को ईलाज के लिए ले जाने के क्रम में एक आधा किलोमीटर की दूरी एक घँटे में तय कर अनुमंडल अस्पताल पहुंची। बताया ग़या कि अस्पताल पहुंचने पर अविलंब ईलाज शुरू नही किया गया। जिस कारण दर्जनों छात्राओं ने अस्पताल परिसर में हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर नवगछिया थाना की पुलिस अस्पताल पहुंचकर छात्राओं को समझा बुझाकर शांत किया .

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: