5
(1)
  • एक देशी पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद
  • नवगछिया एसपी ने कहा, तीनों की गिरफ्तारी, पुलिस के लिये बड़ी उपलब्धि
  • पीयूष 15 मामलों में है आरोपी तो लवण छः मामलों में था पुलिस का वांछित

नवगछिया एसपी द्वारा गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए खगड़िया जिले के बनदेहरा गांव से तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इस क्रम में अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. तीनों अपराधी गोपालपुर थाना क्षेत्र के चपरघट निवासी शातिर पीयूष यादव, लवण यादव और जयचंद्र यादव है. पीयूष यादव 15 जघन्य मामलों में आरोपी था और छः मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी.

जबकि लवण यादव छः मामलों में पुलिस का वांछित था. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि तीनों अपराधी खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के बनदेहरा गांव में अपने एक संबंधी के यहां छिपा हुआ है. सत्यापन के लिए नवगछिया एसपी ने एक टीम का गठन किया, जिसमें वज्रा टीम और एएलटीएफ टीम को भी शामिल किया गया. फिर वहां की स्थानीय पुलिस के सहयोग से तीनों अपराधियों को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया.

अपराधियों ने भागने का प्रयास तो किया लेकिन पुलिस ने ऐसा जाल बुना था कि कोई रास्ता न नजर आया. तीनों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के क्रम में जयचंद्र यादव की निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से एक देशी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस की बरामदगी की. नवगछिया के एसपी श्री सरोज ने बताया कि मामले में एक अलग से प्राथमिकी परवत्ता थाने में दर्ज कर ली गयी है.

एसपी ने कहा कि तीनों अपराधियों का गिरफ्तार होना नवगछिया पुलिस के लिये बहुत बड़ी उपलब्धि है. तीनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. एसपी ने बताया कि अब नवगछिया पुलिस ₹50 हजार के इनामी अपराधी राहुल यादव को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी. राहुल यादव ज्यादा दिनों तक नहीं बच सकता है. जानकारी मिली है राहुल यादव लंबे समय से फरार चल रहा है. वह हत्या समेत अन्य जघन्य मामलों में फरारी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: