5
(1)

नवगछिया – पुलिस मुख्यालय द्वारा नवगछिया पुलिस को कुल 11 चार चक्का वाहन उपलब्ध करवाया गया है. 11 वाहनों की उपलब्धता के साथ ही नवगछिया पुलिस जिले के सभी थाने दो – दो वाहनों से लैस हो गए हैं. नवगछिया के एसपी ने कहा कि वाहनों के वितरण में वैसे थानों को प्राथमिकता दी गयी है, जिस थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे है.

रंगरा, नवगछिया टाउन, खरीक, परवत्ता, झंडापुर, बिहपुर, भवानीपुर को एक एक वाहन उपलब्ध कराया गया है. जबकि अब तक महिला थाना में भाड़े का वाहन उपयोग किया जा रहा था. महिला थाने को भी एक वाहन उपलब्ध कराया गया है. जबकि सर्किल इंस्पेक्टरों को भी नया वाहन उपलब्ध कराया गया है. नवगछिया एसपी ने कहा कि मुख्यालय द्वारा वाहन उपलब्ध कराने के एक मात्र मकसद गश्त अभियान में सघनता लाना है .

और हर जगज पुलिस की मौजूदगी को सुनिश्चित करना है. पहले कई ऐसे थाने जहां एक ही वाहन उपलब्ध था, वैसे थानों में छापेमारी या गश्त के लिए किराये का वाहन लेना पड़ता था जिस पर अब विराम लग जायेगा. अब पुलिस कर्मी बहानेबाजी भी नहीं कट सकेंगे और उन्हें हर हालत तीक्ष्ण और असरदार पुलिसिंग करनी होगी. पुलिस लाइन में नवगछिया के एसपी ने विभिन्न वाहनों का अवलोकन कर संबंधित थानों और पदाधिकारियों को सुपुर्द किया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: