5
(1)

जमीन कारोबारी राकेश सिंह को अपराधियों ने मारी चार गोलियां,मौके पर ही हुई मौत,पुलिस जुटी शिनाख्त में

जमीन कारोबारी के भाई ने शहर के कई दिग्गजों का नाम दर्ज कराया f.i.r. में ,जल्द खुलेंगे राज

भागलपुर में पुलिस का इकबाल मानो खत्म हो गया हो, अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही चला जा रहा है, खासकर भागलपुर में गोलीबारी की घटना काफी बढ़ गई है ,आज फिर हबीबपुर का इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा, गोलीबारी की घटना में आज फिर एक जमीन कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई ,ताजा मामला भागलपुर हबीबपुर थाना क्षेत्र के धोबिया काली रोड के समीप का है ।

भागलपुर हबीबपुर थाना क्षेत्र के धोबिया काली रोड में अपराधियों द्वारा अलीगंज महेशपुर का रहने वाला जमीन कारोबारी राकेश कुमार सिंह की लगातार चार गोली मारकर हत्या कर दी गई!अपराधियों द्वारा युवक को एक गोली पीछे से कनपटी पर मारी गई और तीन गोलियां पीठ पर मारी गई जिससे जमीन कारोबारी राकेश सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ,वही घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ है , यह घटना 30 मई मंगलवार तकरीबन 9:15 रात्रि की है, घटना की सूचना मिलते ही.

सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी एवं कई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी , वही हबीबपुर थाना की पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया है पुलिस अधिकारी ने बताया की आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगाल रही है ,वही मृतक की पहचान बबरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अलीगंज महेशपुर का रहने वाला जमीन कारोबारी राकेश कुमार सिंह के रूप में हुई है, बताया जा रहा है कि मृतक राकेश सिंह कई वर्षों से फ्लोटिंग का काम किया करता था। पैसे की लेनदेन में कई बार कई लोगों से तू तू मैं मैं भी हुई थी।

वहीं जमीन कारोबारी राकेश सिंह के भाई मोनू सिंह ने बताया कि मेरे भाई राकेश सिंह विगत 6 वर्षों से जमीन का कारोबार किया करते थे जिसमें कुछ लोगों के पास मेरे भाई का लाखों रुपए बकाया था वह कई बार पैसे को लेकर मांगने भी गए थे लेकिन इन्हें नहीं दिया जा रहा था, हो सकता है उसी की दुश्मनी निकालने के लिए मेरे भाई को गोली से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया हमें हमारे भाई के मौत का इंसाफ चाहिए, मृतक के भाई मोनू सिंह ने बताया कि हमारे भाई के मौत में भागलपुर के कई दिग्गज लोग शामिल हैं जिसका मैंने f.i.r. में नाम का जिक्र कर दिया है हमारे भाई का पुल लोगों के पास लाखों रुपए बकाया था जिसके चलते मेरे भाई को लोगों ने मार डाला।

वहीं सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया से यह पता चल रहा है कि मृतक को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया है और अपराधी काफी तेजी से भागने में सफल हो गए , मौके से एक मोटरसाइकिल मिला है हमलोग नजदीक में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रहे हैं उम्मीद है जल्द अपराधी गिरफ्त में होंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: