5
(1)

बिहपुर: बिहपुर प्रखंड के मड़वा पूरब पंचायत के औलियाबाद वार्ड नंबर नौ निवासी कंपनी सिंह के 19 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार को गंभीर रूप से घायलवस्था में उसके गाँव के कुछ लोगों ने रेलट्रैक किनारे देखा । जिसकी सूचना अविलंब बिहपुर आरपीएफ को दी गई।आरपीएफ के द्वारा जानकारी झंडापुर ओपी को दिया गया।इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायल युवक को इलाज के लिए बिहपुर सीएचसी भेजा।प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर ईलाज के लिए जेएलएनएमसीएच मायागंज रेफर कर दिया गया। मायागंज ले जाने के क्रम में नवगछिया जीरोमाईल में ही उसकी मौत हो गई ।इधर परिजन व ग्रामीण इस घटना पर हत्या की आशंका जता रहे हैं।

ग्रामीणों ने इस बात से झंडापुर ओपी प्रभारी मधुसूदन पासवान को ओपी में जाकर व नवगछिया एसपी पूरण झा को भी फोन से अवगत कराया।वहीं बिहपुर पूर्वी केबिन से करीब दौ सौ मीटर पूरब जहां पर नीतीश घायल पड़ा था ग्रामीण खेजबीन में जुट गए।घटना स्थल से लगभग सौ मीटर की दूरी पर वह एक जलकर पर मजदूरी भी करता था।लोगों ने देखा कि वहीं पर सटे चंदन चौधरी के खेत में जलकर में इस्तेमाल आने वाला छत विछत समान पड़ा है।खेत की स्थित देखकर लगता है कि रात में वहां पौधों को रौंदा गया है । सामान के बीच में खून लगा एक लाठी भी लोगों ने देखा।जिसे पुलिस ने जब्त किया है।जबकि पप्पू चौधरी के खेत से नीतीश का चुनौटी व चिलम भी मिला है।वहीं रेलट्रैक पर नीचे से ऊपर जाने वाले रास्ते के पत्थर पर भी कई जगह पर खून गिरा हुआ था । कुछ जगह गिरे खून को पत्थरों से हीं ढकने का भी प्रयाश किया गया था । ग्रामीण व परिजन कहते हैं कि यहां सबसे अहम बात यह है कि अगर यह दुर्घटना होता तो सिर फटने के बाद उसके सिर पर गमछा किसने बांधा ?

ग्रामीण समेंत मां बबीता देवी व भाई बिहारी कुमार ने कहा कि नीतीश की मौत दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या है। मामले को दुर्घटना का रूप देने के लिए उसे अन्यत्र पीटपीट कर अधमरा कर रेलपटरी के किनारे लाकर फेंक दिया गया है। उसका मोबाईल भी गायब है एवं स्वीच ऑफ है। परिजन अज्ञात पर नीतीश की हत्या कर देने का आरोप लगा रहे हैं।मिली जानकारी के अनुसार इंसपेक्टर आलाेक कुमार भी मौके पर मामले की जांच पड़ताल किया। मृतक नीतीश अपने चार भाईयों में तीसरा था । हत्या को लेकर पूरे गाँव में मातम छाया हुआ था एवं परिजन का रो रो कर बुरा हाल था । झंडापुर ओपी प्रभारी मधूसूदन पासवान ने बताया की लाश को पोस्टमाटम के लिए भेज दिया गया है । प्रथमदृष्टया यह रेल दुर्घटना हीं प्रतीत हो रही है । परिजन के आवेदन के अनुरुप जांच की कार्रवाई की जाएगी ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: