5
(1)

नवगछिया : टोटो चालक को गोली मार घायल कर लूट के घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपित को एक घंटे के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार. गिरफ्तार आरोपित बिहपुर थाना के गौरीपुर निवासी सन्नी कुमार, भवानीपुर ओपी के मोजमाबाद निवासी गोविंद कुमार है. आरोपित के पास से पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, एक देशी कट्टा, फायर खोखा, सैमसंग कंपनी का लूटा हुआ मोबाइल, लूटा गया नकद पांच रूपया बरामद किया. इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि बिहपुर थाना क्षेत्र के सतियारा के समीप एनएच 31 पर मंगलवार की देर रात करीब दस बजे मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने एक टोटो चालक को लूटपाट करने के दौरान ग़ोली मारकर घायल कर दिया.गंभीर हालत में टोटो चालक खगड़िया जिलांतर्गत भरतखंड थाना क्षेत्र के कोरचक्का दुधेला निवासी शंकर साह के पुत्र सन्नी कुमार है. घायल को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिहपुर में भर्ती करवाया. वहां से बेहतर ईलाज के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर किया.

टोटो चालक सन्नी कुमार अपने घर पर चाउमीन बनाकर बेचने का काम करता है. घटना के दिन सन्नी अपनी टोटो से नवगछिया में चाउमीन पहुंचाकर अकेले ही घर लौट रहा था. तभी बिहपुर नन्हकार से आगे सतियारा गांव के समीप एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने टोटो को ओवरटेक कर रोक दिया और हथियार का भय दिखाकर चालक का मोबाइल, रूपीए लूटने लगा. इस दौरान चालक सन्नी ने लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने उसे ग़ोली मार दिया.ग़ोली चालक के पेट के निचले हिस्से में लगी.
लोगो को अपनी ओर आते देख एक अपराधी मौके से.

मोटरसाइकिल लेकर भाग निकला. वही एक अपराधी को लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया. तबतक सतियारा गांव के कई ग्रामीण भी वहां पहुंच गए.वही ग्रामीणों के द्वारा घटना की सूचना मिलते ही बिहपुर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर, पुअनि सुजीत कुमार शर्मा, सअनि विद्यानंद तिवारी एवं सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.इससे पहले गश्ती दल भी वहां पहुंच गई थी. ग्रामीणों ने पकड़ाए एक अपराधी को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. गिरफ्तार आरोपित सन्नी कुमार है. सन्नी के पास से एक देशी कट्टा, एक खोखा बरामद किया गया है. सन्नी की निशानदेही पर गोविंद कुमार को गिरफ्तार किया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: