5
(1)

नवगछिया पुलिस जिला के खरीक थाना क्षेत्र एनएच 31 पर बगड़ी चौक के आगे रिलायंस पेट्रोल पंप के पास से नवगछिया एवं खरीक पुलिस ने भारी मात्रा में ट्रक के साथ स्प्रिट बरामद किया है।

नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि नवगछिया एसपी एसके सरोज को गुप्त सूचना मिली थी की बीआर 01GA5406 दस चक्का ट्रक में भारी मात्रा में शराब बनाने की सामग्री ले जाया जा रहा है। सूचना मिलते ही एसपी ने एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर दिया ।

एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी शुरू कर दी । एनएच 31 पर वाहन जांच के दौरान खरीक चौक के आगे एक ट्रक पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा तो पुलिस को शक हो गया, और ट्रक को रोककर जांच किया गया तो ट्रक के ऊपर जैविक खाद के नीचे भारी मात्रा में लगभग 268 गैलन स्प्रिट का डब्बा पाया गया सभी गैलन लगभग 40 लीटर का पाया गया है सभी गैलन में स्प्रिट भरा हुआ था,जिसकी मात्रा 10720 लीटर है। एसडीपीओ दिलीप कुमार ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि इस स्पीड से लगभग 30000 लीटर शराब तैयार किया जा सकता है।

वही ट्रक एवं स्प्रिट के साथ-साथ सुगौली मोतिहारी का लड्डू सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन गिरफ्तार युवक अपने आप को ट्रक का खलासी बता रहा है। ट्रक गिरिडीह से मोतिहारी जा रहा था।वहीं इस छापेमारी मे खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार, एएसआई कृष्णकांत यादव एसएसटी थाने के शंभू राम सिपाही सुमंत कुमार शामिल थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: