5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

गोली लगने से घायल इमरान का इलाज के दौरान पटना में हुई मौत, परिजनों व ग्रामीणों ने घंटों काटा बवाल

भागलपुर। 22 फरवरी की शाम भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के मौलाना चक में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया था, घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने आनन-फानन में घायल को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल मायागंज में भर्ती कराया था जहां पर घायल का इलाज चल रहा था, वही उनकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने घायल युवक को पटना रेफर कर दिया था और आज उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई, इसको लेकर आक्रोशित परिजनों ए बाबू ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा और घंटों भागलपुर अमरपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया, देखते ही देखते आक्रोशित परिजनों के साथ साथ सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जुट गए, भागलपुर अमरपुर मुख्य मार्ग को जाम से छुड़ाने के लिए प्रशासन की पूरी टीम वहां पहुंची, घंटों आक्रोशित परिजनों को समझाने का प्रयास किया गया लेकिन परिजन मानने को तैयार नहीं है।

गौरतलब हो कि भागलपुर अमरपुर मुख्य मार्ग जहां पर प्रदर्शनकारियों ने मुख्य सड़क को जाम कर रखा है , मियां जी मैदान पुलिस छावनी में तब्दील हो गई है। अमरपुर से आने वाले लोग ना भागलपुर आ पा रहे हैं और ना ही भागलपुर वाले अमरपुर की ओर जा पा रहे हैं ।

घटनास्थल पर पहुंचकर भागलपुर के एसडीएम धनंजय कुमार ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है उनका कहना है हत्यारे को हमारे हवाले करो।

मृतक इमरान उर्फ कल्लू की पत्नी बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है उनकी पत्नी का साफ तौर पर कहना है कि हमारे पति को साजिश के तहत गोली मारी गई है पहले भी हमारे पति पर कुछ लोगों ने हमला किया था लेकिन इस बार उनका मंसूबा सफल हुआ और मेरे पति को मार डाला मुझे इंसाफ चाहिए आखिर मैं अब किसके सहारे रहूंगी और मेरे बच्चे किसके सहारे रहेंगे। वही मृतक की मां का कहना है हमारे बेटे का किसी से कोई दुश्मनी नहीं था वह राजनीति के खेमे में आकर बडी चडगया जहां तक समाज में किसी के साथ कोई परेशानी होती थी तो उसका सुलह ही करता था।

गौरतलब हो कि मृतक इमरान को अपना बिजनेस भी था इस पर भी अपराधिक तत्वों की नजरें गड़ी हुई थी और इमरान को राजनीतिक खेमे में आकर जान गवानी पड़ी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: