0
(0)

नवगछिया प्रतिनिधि – राजद अल्प संख्यक प्रकोष्ठ के एक कार्यक्रम में
पहुंचे राजद अल्पसंख्यक सेल के प्रदेश अध्यक्ष प्रो खालिद ने कहा कि
कोरोना काल में कोरोना के माध्यम से ही भाजपा बिहार और बंगाल का चुनाव जीतना चाहती है. यही कारण है सरकार नवंबर से पहले ही चुनाव संपन्न करवाना चाहती है ताकि बिहार में ज्यादा दिनों तक राष्ट्रपति शासन न लगे. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में 28 लाख से अधिक मजदूर बेरोजगार हो गये हैं. बिहार सरकार उनकी रोजी रोटी के लिए कोई व्यवस्था नहीं कर रही है।

सरकार ने आरक्षण के मूल ढ़ांचे को बर्बाद कर दिया है. जिससे शोषित और वंचितों को अब वैसा आरक्षण नहीं मिलेगा जैसे पहले से मिलता आ रहा है. प्रो खालिद ने कहा कि समय आ गया है भ्रष्ट्राचार, अफसरशाही को जवाब देने का और एक निरंकुश सत्ता को बिहार से उखाड़ फेंकने का. इस समय सबों को एक जुटता का परिचय देते हुए लालू प्रसाद और तेजस्वी के हाथों को मजबूत करना चाहिए. मौके पर कई वक्ताओं ने नवगछिया को जिला बनाने की बात की भी चरचा की. जिस पर प्रो खालिद ने कहा कि राजद की सरकार प्रदेश में बनते ही नवगछिया पुलिस जिला बन जायेगा।

राजद के नवगछिया जिलाध्यक्ष अलख निरंजन पासवान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान में गोपालपुर में राजद से किसको टिकट मिलेगा यह मुद्दा नहीं है।

जिसको भी पार्टी ने टिकट दिया निश्चित रूप से वह जीतेगा. अन्य वक्ताओं ने भी जिलाध्यक्ष के वक्तव्य का गर्मजोशी से स्वागत किया. अल्पसंख्यक सेल के जिलाध्यक्ष मोहीउ्द्दीन ने कहा कि भ्रष्टाचार को हटा कर बिहार में गरीबों, शोषितों और वंचितों के हक हूकूक की बात करने वाली सरकार को लाना है. मौके पर राजद के युवा नेता शैलेश यादव, प्रदेश महासचिव संजय मंडल, महिला सेल की पूर्व प्रदेश सचिव प्रतिमा सिन्हा, अल्पसंख्यक सेल के जिलाध्यक्ष मो मोहीउद्दीन, अंसार अंसारी, अहमद हुसैन मतवाला, मनोज फौजी, शहीद बैठा, मो गफ्फार, मो शमशेर, आसिफ रजा, मनोवर आलम, मो जहांगीर, तनवीर बाबा आदि ने भी सभा को संबोधित
किया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: