0
(0)

* खरीक में बढ़ता जा रहा है कोरोना का संक्रमण
कोरोना संक्रमण रोकने के लिए खरीक पीएचसी को किया जा रहा है सैनिटाइज


* खरीक में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा हुआ 50 के पार

खरीक प्रतिनिधि:खरीक में कोरोना का संक्रमण दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा है. खरीक थाना का एक जमादार और नवगछिया का आर्मी जवान और उसकी भाभी कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत एक स्वास्थ कर्मी समेत दो लोगों का कोरोना सेंपलिंग जांच रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आया है.इन दो में से एक नवगछिया का रहने वाला है. दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीज नवगछिया में पाए गये कोरोना पॉजिटिव मरीजों का चेन है.खरीक पीएचसी कर्मी का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से खरीक पीएचसी में दहशत है।

खरीक में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ने से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 50 के पार कर गई है जिससे आम लोगों में दहशत है.इनमें से 5 एक्टिव केस है और उनमें एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत की पुष्टि हुई है दूसरी मौत संदिग्ध की हुई है.कोरोना पॉजिटिव स्वास्थ्य कर्मी के संपर्क में आने वाले स्वास्थ्य कर्मियों को चिन्हित कर सैंपलिंग जांच कराया जा रहा है।

पीएचसी में कोरोना का संक्रमण फैलने से रोका जाय. इसके लिए पीएचसी को सैनिटाइज किया जा रहा है. इस संदर्भ में पूछे जाने पर खरीक पीएचसी के चिकित्सा पदाधिकारी डा.नीरज कुमार ने बताया कि खरीक में गुरुवार की रात दो लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव होने की सूचना मिली है.कोरोना पॉजिटिव मरीजों को सीसीसी सेंटर भेजने की तैयारी की जा रही है.अस्पताल में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए एक्स-रे कक्ष, भंडार कक्ष,प्रयोगशाला कक्ष समेत पूरे पीएचसी को सैनिटाइज किया जा रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: