0
(0)

नवगछिया शहर में गुरुवार को पूरे दिन भीषण जाम की स्थिति बनी हुई थी. शहर की सभी सड़के जाम की जद में था. शहर का स्टेशन रोड, मेन रोड, दुर्गा स्थान रोड, विषहरी स्थान रोड, हड़िया पट्टी, गोशाला रोड पर भीषण जाम की स्थिति बनी हुई थी.

इसके साथ ही शहर जंय वाली मुख्य सड़क भी मकंदपुर चौक तक भीषण जाम लगा हुआ था. सड़क पर दोनो ओर से वाहनो की लंबी कतार लगी हुई थी. जाम का आलम यह था कि मोटरसाइकिल तक जाम में फंसा हुआ था लोगों को पैदल चलने में कठिनाई हो रही थी. जाम रहने के कारण लोगो को पैदल ही बाजार जाना पड़ रहा था.

वहीं शहर में स्थिति और भी ज्यादा भयावह बनी हुई थी. जाम लगे रहने के कारण लोगो को पैदल एक चौक से दूसरे चौक जाने में आधे घंटे से अधिक समय लग जा रहे थे. गुरुवार की सुबह 11 बजे से शहर की सड़कों पर ऐसी स्थिति बनी हुई थी. शहर की सभी सड़क एवं शहर आने वाली मुख्य सड़क में जाम लग जाने के कारण धनतेरस एवं दीपावली त्यौहार को लेकर सामानों की खरीदारी करने में लोगो को काफी परेशानी हो रही थी.

शहर में जाम लगने के बाद नवगछिया पुलिस द्वारा जाम नियंत्रित करने का प्रयास किया जा रहा था. लेकिन शहर की सड़कों पर दोनों ओर से इतनी संख्या में वाहन थी कि पुलिस जाम पर काबू पाने में पूरी तरह से विफल साबित हो रहे थे.

नवगछिया थानाध्यक्ष ने कहा कि धनतेरस एवं दीपावली त्यौहार को लेकर गुरुवार को नवगछिया शहर में खरीदारी करने के लिए लोगों की लगी भीड़ के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हुई थी. पुलिस द्वारा शहर में वाहनों को कतारबद्ध कर धीरे धीरे निकाला गया. संध्या समय तक शहर में जाम की स्थिति सामान्य हो गई थी

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: