0
(0)

नवगछिया में गणपति होटल के तीसरे प्रतिष्ठान गौशाला रोड के बाल भारती विद्यालय इंग्लिश मीडियम के सामने में गणपति Sweet Heaven नामक दुकान का भव्य उद्घाटन किया गया ।

मौके पर दुकान के संचालक अरविंद कुमार ने बताया कि गणपति होटल का यह तीसरा प्रतिष्ठान है जो नवगछिया के गौशाला रोड में है उन्हें लोग सनपापडी वाला के नाम से जानते हैं उनके पिताजी भी काफी वर्ष पहले सनपापड़ी बनाते थे. पहले सनपापड़ी उनके यहां डालडा व रिफाइन का मिलता था लेकिन अब शुद्ध घी का सनपापड़ी लेकर वह नए प्रतिष्ठान में प्रवेश किए हैं .

वही मौके पर उनके पुत्र विशाल कुमार ने बताया कि उनके स्वीट हैवेन में साउथ इंडियन , चाइनीज, वेस्टन व्यजंन सहित नमकीन मिठाई चॉकलेट सहित कई लजीज व्यंजन उपलब्ध हैं ।

मौके पर विशाल ने बताया कि उनके दुकान में जन्मदिन के अवसर पर लाइव केक बनाने की व्यवस्था है ग्राहक पैसा खर्च करने के बावजूद मनपसंद स्वाद व डिजाइन का बर्थडे केक नहीं प्राप्त कर सकते हैं । उनके लिए एक विशेष सुविधा व सौगात लेकर स्वीट हैवेन आया हैं । वहीं उद्घाटन के बाद दुकान में ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी । शहरवासी हर तरह के मिष्ठान व नमकीन का स्वाद लेने के लिए आतुर दिखे .

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: