4.5
(2)

नवगछिया : परवत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला सेतु पर पाया नंबर ग्यारह और 12 के बीच गुरूवार शाम एक मिट्टी लदा ट्रेक्टर पुल के रेलिंग पर चढ़ जाने के बाद एक मजदूर की गिर कर मौत हो गयी. मृतक भागलपुर के जीरोमाइल थाना क्षेत्र के मीराचक निवासी 25 वर्षीय पंकज कुमार है. घटना के तुरंत बाद मौके से ट्रेक्टर चालक भागने में सफल रहा. जबकि घटना की सूचना मिलते ही जाह्वनी चौक टीओपी प्रभारी हरिकिशोर सिंह दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक का शव कब्जे में लेकर परवत्ता थाना पुलिस को सूचना दी.

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परवत्ता थाना पुलिस ने मृत मजदूर के शव को थाने पर ला कर रखा है. पुलिस स्तर से मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी गयी है. देर शाम तक परिजन परवत्ता थाना पहुंच गये थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह नवगछिया अनुमंडल अस्प्ताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

मृतक का भाई बासुकी तांती ने बताया कि उसका भाई मजदूर का काम करता है. मिट्टी लाने के लिए वह ट्रैकटर चालक के साथ नवगछिया हाइलेवल की ओर गया था. उसको शाम में सूचना मिली कि सड़क हादसे में उसका भाई मारा गया. जिसके बाद वह अन्य परिजनों के साथ परवत्ता थाना पहुंचा.

पंकज पर थी पूरे परिवार की जिम्मेदारी

सड़क हादसे में मारे गये पंकज पर ही उसके पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी. परिजनों ने बताया कि पंकज की शादी तीन चार साल पहले हुई है. उसे एक दो वर्ष की बच्ची भी है. मृतक अपने चार भाइयों में तीसरे नंबर पर है. सभी भाई मजदूरी करके अपना जीवन यापन करते हैं. घटना की सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी मनीषा देवी का रो रो कर बुरा हाल है. आजाद हिंद मोरचा के अध्यक्ष राजेंद्र यादव ने मजदूर के परिजनों को समुचित मुआवजा देने की मांग सरकार और प्रशासन से की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: