3.7
(3)

नवगछिया : गोपालपुर के लतरा में बुधवार को तेजस्वी यादव महागठबंधन का प्रचार करने व कॉंग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के लिए वोट मांगने पहुंचे थे । तेजस्वी के कार्यक्रम के पूर्व 43 डिग्री तापमान व तेज धूप भीषण गर्मी में भी हजारों की संख्या में खड़े थे । कई युवाओं की टोली भी हाथ में मोबाइल लिए एक नजर तेजस्वी का दीदार करने के लिए बेताब दिखे । आपसी बातचीत में युवक ने दूसरे से कहा – धूप में जरी जेबे लेकिन तेजस्वी क देखने बिना नेय जेबे ..

बताते चले की विगत कुछ वर्ष में युवाओं के बीच तेजस्वी यादव युवा आइकॉन बनते नजर आ रहे हैं . युवाओं में तेजस्वी को लेकर खासा उत्साह देखा जाता हैं । वर्तमान में भागलपुर लोकसभा से महागठबंधन के प्रत्याशी अजीत शर्मा के चुनाव प्रचार में तेजस्वी यादव गोपालपुर के लतरा पहुंचे थे ।

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव में एनडीए के अजय मंडल से महागठबंधन के अजीत शर्मा की सीधी भिड़ंत है दोनों के बीच काफी टशन होना है और कड़ा मुकाबला है । हालांकि नेहा शर्मा के रोड शो के बाद मतदाताओं के बीच अजीत शर्मा का उत्साह अजय मंडल से ज्यादा देखा जा रहा है लेकिन यह कितना खरा साबित होता है यह वोटिंग के बाद ही पता चलेगा । वर्तमान में दोनों पार्टी के कार्यकर्ता अपने नेता को विजयी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।

कांग्रेस महागठबंधन के नेता अपने साथ यादव मुस्लिम और फॉरवर्ड वोट की बात कर रहे हैं तो दूसरी तरफ एनडीए के नेता प्रधानमंत्री मोदी भाजपा के नाम व गंगोता समाज के साथ बनिया समाज के लोगों के द्वारा भारी मतों से विजयी बनाने की बात कर रहे हैं । वैशाख के माह में कड़ी धूप में भी चुनाव प्रचार लगातार जारी था जो आज संध्या 5:00 बजे समाप्त हो गया । 26 अप्रैल यानी परसों चुनाव होना है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: