5
(2)



जनता दल यूनाइटेड संकर्षण जिला नवगछिया के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ और किसान प्रकोष्ठ का एक दिवसीय संवाद कार्यक्रम अर्जुन कॉलेज ऑफ एजुकेशन मधुबनी में आयोजित हुई. बैठक की अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष विरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा बैठक का संचालन जदयू जिला उपाध्यक्ष अखिलेश सिंह निषाद ने किया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह बरारी विधानसभा के विधायक विजय कुमार सिंह निषाद और किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रामबालक सिंह थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विजय कुमार ने कहा कि नीतिश राज में सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और शैक्षणिक क्षेत्र में अति पिछड़ों का अभूतपूर्व उत्थान हुआ है.

नीतिश राज में एमवाई नहीं बल्कि ए टू जेड के आधार पर काम होता है. वही किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रामबालक सिंह ने कहा कि आज खेतों में भी बिजली पहुंचाई जा रही है जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी. किसान बिना किसी डर के खेती कर रहे हैं. नीतिश राज में बेहतरीन कृषि रोडमैप के माध्यम से किसान की उन्नति हो रही है*नीतिश राज में किसानों और पिछड़ों की तरक्की हुई*



जनता दल यूनाइटेड संकर्षण जिला नवगछिया के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ और किसान प्रकोष्ठ का एक दिवसीय संवाद कार्यक्रम अर्जुन कॉलेज ऑफ एजुकेशन मधुबनी में आयोजित हुई. बैठक की अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष विरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा बैठक का संचालन जदयू जिला उपाध्यक्ष अखिलेश सिंह निषाद ने किया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह बरारी विधानसभा के विधायक विजय कुमार सिंह निषाद और किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रामबालक सिंह थे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विजय कुमार ने कहा कि नीतिश राज में सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और शैक्षणिक क्षेत्र में अति पिछड़ों का अभूतपूर्व उत्थान हुआ है. नीतिश राज में एमवाई नहीं बल्कि ए टू जेड के आधार पर काम होता है. वही किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रामबालक सिंह ने कहा कि आज खेतों में भी बिजली पहुंचाई जा रही है जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी.

किसान बिना किसी डर के खेती कर रहे हैं. नीतिश राज में बेहतरीन कृषि रोडमैप के माध्यम से किसान की उन्नति हो रही है . मौके पर अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार बादल, किसान प्रकोष्ठ के मुख्यालय प्रभारी सुनील कुमार, पूर्व जिला अध्यक्ष चंदेश्वरी प्रसाद सिंह निषाद, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के निवर्तमान जिला अध्यक्ष रंजीत मंडल, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व जिला अध्यक्ष अरुण सिंह, पवन सिंह, नारायणपुर प्रखंड अध्यक्ष अनिल पटेल, बिहपुर प्रखंड अध्यक्ष मनोज लाल, खरीक प्रखंड अध्यक्ष ललन महतो, प्रिंस पटेल, सूरज कुमार व अन्य मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: