5
(1)

नवगछिया – एन एच 31 और इस्माइलपुर को जोड़ने के लिए ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा बनवाई जा रही सड़क में अनियमितता के बाद इस्माइलपुर जिला परिषद सदस्य विपिन कुमार मंडल में सोमवार को कार्य रुकवा दिया. जिला परिषद ने कार्य कर रहे संवेदन और विभाग पर आरोप लगाया है कि 20 वर्षों के बाद बंन रहे इस सड़क में भारी अनियमितता हैं इसमें सड़क किनारे ना तो मिट्टी दिया गया है ना ही कॉम्पैक्ट किया गया जिस से कुछ महीनों में सड़क टूट जायेगा उन्होंनो बताया कि 4 दिन पूर्वी ग्रामीण कार्य विभाग की कार्यपालक अभियंता को पत्र के माध्यम से भी इसकी शिकायत की थी मगर काम की गुणवत्ता सुधार नहीं होने के बाद सोमवार को कार्य रुकवा दिया गया है.

मालूम हो कि करीब 20 वर्षों से जर्जर पड़ी है सड़क एनएच से इस्माइलपुर , गोपालपुर सहित आसपास के गांव को जोड़ती है सड़क निर्माण शुरू होने से ग्रामीणों में आस जगी थी मगर कार्य की गुणवत्ता खराब होने के कारण कार्य में सुधार के लिए कई बार बोला गया मगर सुधार नही किया गया. कार्य स्थल पर विभाग के कोई कर्मी या पदाधिकारी मौजूद नहीं थे. बिना जेई के ही काम किया जा रहा था.

ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता अशोक आर्य ने कहा कि कार्य रोके जाने की सूचना नहीं है मगर दो-तीन दिन पूर्व जिला परिषद द्वारा कार्य की गुणवत्ता को लेकर आवेदन दिया गया था पुराने जेई की पोस्टिंग होने के कारण नए जेई को कार्य की जानकारी नहीं है इसलिए विभाग के एसडीओ खुद मौके पर रहकर गुणवत्तापूर्ण कार्य करवाएंगे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: