0
(0)

न्यू पुलिस लाइन में आयोजित अपराध गोष्ठी में नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने सभी पुलिसकर्मियों को त्योहारों को लेकर खास निर्देश दिया है. नवगछिया के एसपी ने कहा की जॉइंट आर्डर के अनुसार पुलिस पदाधिकारियों और दंड अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति होगी ही साथ ही साथ सभी पुलिसकर्मी खास चौकसी बरतेंगे. नवगछिया के एसपी ने कहा कि राम नवमी के अवसर पर निकलने वाले जुलूस में अगर कोई भी व्यक्ति मोटरसाइकिल लेकर शामिल होता है तो मोटरसाइकिल का पूरा विवरण संबंधित थाने को देना होगा. एसपी ने कहा कि त्योहार शांतिपूर्ण संपन्न हो उसके लिये पर्याप्त पुलिस वालों ने तो लगाया जा रहा है.

सुरक्षा व्यवस्था पर निगरानी रखने के लिए सादे लिबास में भी पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे. जहां भी जुलूस निकाला जाएगा वहां ड्रोन कैमरे से निगरानी की जाएगी. सभी थानों को फ्लैग मार्च निकालने का भी निर्देश दिया गया है. नवगछिया के एसपी ने कहा कि पिछले दिनों सामने आए रवीश कुमार हत्याकांड मामले में पुलिस जल्द ही अन्य अपराधियों को गिरफ्तारी कर लेगी. इसके लिए दियारा इलाके में बड़े पैमाने पर छापेमारी दल को सक्रिय किया जाएगा.

नवगछिया एसपी ने कहा कि अपराध गोष्ठी में सभी पुलिसकर्मियों को वारंटियों के धरपकड़ में तेजी लाने, लंबित मामलों का जल्द से जल्द निष्पादन करने, बड़े कांडों में तत्काल गिरफ्तारी सुनिश्चित करने, और सघन गश्त करने का निर्देश दिया गया है. अपराध गोष्ठी में अभियोजन पदाधिकारियों और लोक अभियोजकों के साथ भी बैठक कर अपराध नियंत्रण की दिशा में आवश्यक विचार विमर्श किया गया.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: