5
(2)

भागलपुर के कहलगांव थाना अंतर्गत पूरब टोला में विगत रात्रि लगभग 11:30 बजे रामबचन यादव का पुत्र सुरेंद्र यादव की हत्या अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मारकर कर दी गई है. युवक के शरीर में अज्ञात अपराधियों ने दो गोलियां मारी ,एक युवक के पेट में लगा और दूसरा दूसरी गोली कमर में, वहीं परिजनों ने आनन फानन में नजदीकी अस्पताल में उस युवक को ले गए लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । उसके बाद इसकी सूचना परिजनों ने कहलगांव थाने को दी,

वही FSL की टीम घटना स्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई है । दूसरी ओर पुलिस नें शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है पुलिस के द्वारा अग्रसर कार्रवाई हेतु तकनीकी सहायता ली जा रही है.अन्य बिंदुओं पर अनुसंधान किया जा रहा है.उक्त घटना रात लगभग 11:00 बजे की है जबकि इस घटना की सूचना स्थानीय कहलगांव थाने को सुबह 5:00 बजे दिया गया।

वहीं मृतक के साले ने बताया कि मेरे जीजा जी गाड़ी को भाड़े पर लगाने का व्यवसाय किया करते थे । रात्रि में मेरे जीजा जी के घर पर दो युवक आए और जैसे ही मेरे जीजा ने दरवाजा खोला अज्ञात अपराधियों ने लगातार दो गोली मारी जिससे वहीं पर वह गिर गए, जैसे ही दीदी पीछे से आई तब तक वह जमीन पर लहू लुहान गिरे हुए थे । फिर हम लोग निजी अस्पताल उन्हें ले गए लेकिन वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । परिजनों के अनुसार किसी से उनकी कोई नोक झोंक भी नहीं हुई थी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: