0
(0)

– गोपालपुर थाना क्षेत्र के तिनटंगा करारी गाँव में हर घर नल का जल योजना का कार्य करा रहे ठेकेदार मुरारी यादव के मुंशी से देशी कट्टा से लैस दोपहर बाद गाली-गलौज कर देशी कट्टा सटा कर रॉकेट से पाँच सौ रुपये छीन लिया तथा मुंशी से कहने लगा कि ठेकेदार को बुलाओ और मुझे रंगदारी दिलवाओ नहीं तो काम नहीं करने देंगे तथा मुंशी को गोली मारने की धमकी भी दी.

ठेकेदार मुरारी यादव ने इस बारे में गोपालपुर थाना में लिखित आवेदन देकर नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है. अपने आवेदन में ठेकेदार मुरारी यादव ने लिखा है कि पीएचईडी योजना के तहत तिनटंगा करारी पंचायत के वार्ड नंबर सात में हर घर नल का जल योजना का कार्य करवा रहा हूँ. सोमवार को भोजन के बाद मुंशी मनोज यादव मिस्त्री व मजदूरों से कार्य करवा रहा था कि संजय यादव पिता स्व ढोसली यादव ग्राम तिनटंगा करारी अपने तीन अन्य सहयोगियों जो गलमोछी लगाये था और अपने-अपने हाथ में देशी कट्टा लिये था.

मुंशी मनोज यादव को गाली -गलौज कर पॉकेट से पाँच सौ रुपये निकाल लिया तथा गोली मारकर कर हत्या की धमकी देते हुए ठेकेदार से रंगदारी दिलाने को कहा. रंगदारी नहीं देने पर काम नहीं होने देने की धमकी दी. इसकी जानकारी फोन कर मुंशी ने दी. जानकारी मिलते ही मैं कार्यस्थल पर पहुंचा तो मुझे भी गाली-गलौज कर बिना रंगदारी काम नहीं करने देने की धमकी दिया.

कार्यस्थल पर जेनरेटर, एलटी इत्यादि उपकरण को रख लिया. अपने आवेदन में ठेकेदार ने आरोपित संजय यादव को आपराधिक बताते हुए पूर्व में कई आपराधिक घटना में जेल जाने की जानकारी दी है. वर्त्तमान मुखिया को भी कई बार गाली -गलौज करने व राजस्व कचहरी में जबरन ताला लगाने की जानकारी दी है.

इसके डर से कोई भी व्यक्ति शिकायत नहीं कर पाता है. गोपालपुर थाना से मिली जानकारी के अनुसार आवेदन के आलोक में मामले की जाँच कर उचित कार्रवाई की जायेगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: