5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

सलमान अनवर ने विजय चौधरी से कहा उदयपुर की घटना की तरह तुम्हें भी काट कर फेक दूंगा

भागलपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के रानी तालाब स्थित लगून हुंडई शोरूम के कर्मचारी विजय कुमार चौधरी के साथ पूर्व कर्मचारी सलमान अंसारी और उसके पाच से छ: दोस्तों ने जमकर पिटाई कर दी। वही विजय चौधरी को धमकी दी की अगर कोई कार्रवाई करोगे तो राजस्थान के उदयपुर में जिस तरह की घटना हुई है उसी प्रकार से तुम्हारे पूरे परिवार को गोली मार देंगे।

वही पीड़ित ने औद्योगिक थाने में इसकी सूचना दी लेकिन पुलिस ने पीड़ित को पहले इलाज कराने को कहां है, उसके बाद लिखित शिकायत देने की बात कही गई है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित का कहना है कि कंपनी में पहले उनके नीचे सलमान काम करता था लेकिन उसे कंपनी ने निकाल दिया गया। इसी के रोष में उसने उसकी पिटाई की है। वही पुलिस के द्वारा अभी तक इसको लेकर मामला दर्ज नहीं किया गया है।

वही पीड़ित का कहना है कि अब वह अपना बयान अस्पताल के पुलिस चेक पोस्ट में दर्ज करवाएगा। समझा जा सकता है कि राजस्थान में हुई घटना मैं भी पुलिस की लापरवाही के कारण कन्हैयालाल को जान गंवानी पड़ी थी। वही यहां भी मारपीट की घटना और धमकी के बावजूद भी अभी तक पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं किया जाना समझा जा सकता है कि पुलिस कितनी चुस्त-दुरुस्त है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: