5
(1)

भागलपुर के बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार बिहार को नशा मुक्त बनाने, शराब मुक्त बनाने को लेकर एड़ी चोटी एक करने में लगे हुए हैं, परंतु कुछ शराब व्यवसाई उनके सपने को तार-तार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे, कहीं शराब होम डिलीवरी हो रही है तो कहीं शराब को यही बनाकर बेचा जा रहा है, ताजा मामला जगदीशपुर थाना अंतर्गत मखना गांव का है,

बताते चलें कि जगदीशपुर थाना अंतर्गत डीएसपी विधि व्यवस्था गौरव कुमार के नेतृत्व में एक विशेष छापेमारी की गई, गुप्त सूचना के आधार पर इस छापेमारी के दौरान जगदीशपुर के मखना गांव में एलडीएफ की टीम, एक्साइज की टीम और जगदीशपुर थाना की टीम के संयुक्त छापेमारी में शराब बनाने का उपकरण एवं 11 लीटर देसी महुआ चुलहाई शराब बरामद हुआ, साथ ही करीब 100 लीटर गुड़ और जावा का घोल को विनस्ट किया गया .

वहीं डीएसपी विधि व्यवस्था गौरव कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा की अभी सघन छापेमारी जारी है ,इन तीनों टीमों के द्वारा विभिन्न जगहों पर छापेमारी का कार्य चल रहा है ,अभी आरोपी फरार हैं परन्तु शीघ्र अति शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

गौरतलब हो कि शराब बनाने का कारोबार जहां चल रहा था उससे महज ही कुछ दूरी पर आंगनबाड़ी केंद्र है अब सवाल यह उठता है कि बच्चों के बीच इसका क्या असर होगा? जबकि सूत्रों की माने तो यह कारोबार आज से नहीं बहुत समय से चलता आ रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: