4
(2)


नारायणपुर: प्रखंड के भवानीपुर ओपी में शुक्रवार को अलग-अलग मामले में पाँच प्राथमिकी दर्ज किया गया। इसकी जानकारी देते हुए भवानीपुर ओपी अध्यक्ष रमेश कुमार साह ने बताया कि भवानीपुर गांव के सुबोध सिंह मंडल ने गांव के रितेश कुमार, संजीत कुमार पर रंगदारी और दारु पीने के लिए रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाया है।

बलाहा की आशा कार्यकर्ता सरियम खातुन ने जमीन विवाद के कारण मारपीट और इज्जत से खेलने,मारपीट का आरोप लगाते हुए भवानीपुर ओपी में बारीक खां, नौशाद खां,समसाद खां,गुलफराज खां,रिंकु खां,सुलगना खातुन,तब्बुसम खातुन,दिलशाद खां,मक़बूल खां के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाया है ।

मौजमा के विकास ठाकुर ने अपने ही गांव के बौकु चौधरी, अमित उर्फ बौआ चौधरी के खिलाफ मारपीट रंगदारी का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाया है। इसी गांव के ऋषि चौधरी ने अपने सगे भाई बिजलीकांत चौधरी, कन्हैया चौधरी, मधु देवी, स्वीटी कुमारी,कॄति कुमारी पर घर में घुसकर मारपीट और नकदी,जेवरात लेने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाया है।

मौजमा के ही अजय कुमार चौधरी ने नवटोलिया के शिवन उर्फ शिवना पर प्राथमिकी दर्ज करवाया है।जिसमें कहा गया है कि 26 जुलाई को शिवम उर्फ शिवना अपाचे मोटरसाइकिल चलाकर नवटोलिया जा रहा था। मोटरसाइकिल तेज रफ्तार में था और शिवम उर्फ शिवना ने मोटरसाइकिल के धक्के से अजय कुमार चौधरी की वृद्ध मां ललिता देवी का जान ले लिया था।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: