0
(0)
  • सेतु पर एक ट्रक के खराब हो जाने के कारण लगा जाम
  • किरान मंगवा कर हटवाया गया खराब ट्रक
  • ट्रक पर लगाया गया ₹44500 का जुर्माना
  • 5 घंटे तक बाधित रहा विक्रमशिला सेतु और पथ

नवगछिया – विक्रमशिला सेतु और सेतु पथ पर सुबह 9:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक भयानक जाम लगा रहा. जबकि देर शाम तक रह-रहकर सेतु पर जाम की स्थिति बन गई थी. 5 घंटे तक पुल पर आवागमन पूरी तरह से ठप था वाहन टस से मस नहीं हो पा रहे थे. जाम में सैकड़ों वाहन फंसे हुए थे. जाम का कारण फूल के एक सौ नंबर के स्तंभ के पास एक ट्रक पूरी तरह से सिर्फ था होकर खराब हो गया था. जिस कारण पुल पर ऑटो या उस से छोटी गाड़ियों के ही निकलने का रास्ता बच गया था. रात तकरीबन 9:00 बजे खराब हुआ और देखते ही देखते फुल पर पूरी तरह से आवागमन ठप हो गया. 11:00 बजे के बाद स्थिति इतनी भयावह हो गई कि पुल की रेलिंग पर पैदल यात्रियों को भी आसानी से चलना मुश्किल हो गया.

दूसरी तरफ से तू पर लगे जाम ने सेतु पथ को भी प्रभावित कर दिया और ट्रकों के साथ यात्री वाहनों की लंबी कतार तेतरी तक पहुंच गया. जाह्नवी चौक टीओपी के जवान व पुलिस पदाधिकारी के साथ परबत्ता थाना के पुलिस बल जाम को हटाने का हर संभव प्रयास कर रहे थे लेकिन ट्रक को हटाए बिना जाम पर काबू पाना नामुमकिन था. पुलिस स्तर से किरान मंगवा कर खराब भरे ट्रक को काफी मशक्कत के बाद हटाया गया. खराब ट्रक को हटाए जाने के बाद भी 2 घंटे तक जाम लगा रहा लेकिन पुलिस के लगातार प्रयास के बाद आवागमन पूर्ववत हो सका. हालांकि देर शाम समाचार लिखे जाने तक सेतु पर रह रह कर जाम की स्थिति बन रही थी. जाम के दौरान यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा लोग घंटों अपने वाहनों में फंसे रहे. जाम के दौरान बड़ी संख्या में यात्री पैदल ही कुल को भारी भरकम सामानों के साथ पार करते देखे गए.

ट्रक पर लगाया गया ₹44500 का जुर्माना

एमभीआई की टीम ने विक्रमशिला सेतु पर खराब हुए ट्रक जेएच 02 एई 5749 पर ₹44500 का जुर्माना लगता है. परवत्ता के थनाध्यक्ष दारोगा रामचंद्र ने कहा कि सेतु पर ट्रक खराब हो जाने के कारण सेतु पर जाम की स्थिति बन गयी लेकिन पुलिस ने यथासंभव मेहनत कर कम समय में ही सेतु को जाम से मुक्त करवाया है. उन्होंने कहा कि शाम में यातायात पूर्ववत है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: