0
(0)

नवगछिया – बिहपुर पुलिस द्वारा पिटाई के बाद मारे गए मड़वा निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष पाठक के हत्याकांड मामले में नवगछिया एसपी के निर्देश पर तीन पुलिसकर्मियों एक जामदार (एएसआई) और दो होमगार्ड के जवानों की गिरफ्तारी की गयी है.

गिरफ्तार एएसआई दीवाना प्रसाद हैं तो गिरफ्तार हुए दो होमगार्ड के जवानों में राजू पासवान और मनोज चौधरी हैं. एएसआई दीवाना प्रसाद बिहपुर थाने में प्रतिनियुक्त थे तो दोनों होमगार्ड बिहपुर महंत स्थान चौक के चेक पोस्ट पर तैनात था. गिरफ्तारी के बाद तीनों पुलिसकर्मियों से वरीय पदाधिकारियों ने सघन पूछ ताछ की है.

पुलिस का दावा है कि तीनों घटना में प्रत्यक्ष रूप से शामिल थे. तीनों के विरूद्ध पुलिस के वास पर्याप्त साक्ष्य भी है. जानकारी देते हुए नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि तीनों पुलिसकर्मियों को गुप्त सूचना के आधार पर गठित टीम द्वारा किया गया है.

एसडीपीओ ने कहा कि पूर्व थानाध्यक्ष रंजीत कुमार और उसके निजी चालक की गिरफ्तारी के लिये भी पुलिस सघन छापेमारी कर रही है. जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इधर गिरफ्तार किये गए तीनों पुलिस कर्मियों को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: