5
(1)

डाकघर में भले ही लाखों रुपए की लागत से जनरेटर इनवर्टर बैटरी का प्रबंध हो रहा हो पर लाइट जाते ही यहां पर काम पूरी तरह ठप हो जाता है इसके चलते ग्राहकों को घंटों इंतजार करना पड़ता है ताजा मामला भागलपुर के मुख्य डाकघर का है भागलपुर के मुख्य डाकघर में बिजली व जनरेटर की पर्याप्त सुविधा नहीं रहने के कारण उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है .

यह प्रक्रिया तकरीबन 1 सप्ताह से चल रहा है जहां बिजली अचानक गुल हो जाती है इसके जाते ही सभी कंप्यूटर बंद हो जाते हैं और कार्य ठप हो जाती है काउंटरों पर लंबी कतारें लग जाती हैं डाकघर में चारों ओर अंधेरा छा जाता है भीड़ में खड़े लोग भी परेशान पोले शुरू हो जाते हैं बिजली के जाते ही काउंटर पर बैठे कर्मी भी उठकर इधर उधर चले जाते हैं जिससे उपभोक्ताओं को काम कराने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

डाकघर में कभी इंटरनेट तो कभी बिजली जाने से कार्य बाधित हो रही है जिसके चलते वहां के कामकाज घंटों बंद हो जाते हैं। वहीं उपभोक्ता का साफ तौर पर कहना है कि इतनी बड़ी संस्थान है लेकिन जनरेटर की सुविधा नहीं है यह आश्चर्य की बात है हम लोगों को किसी भी तरह की जरूरी कागजात की जरूरत पड़ेगी तो हम लोग उस समय क्या करेंगे?

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: