5
(3)

नवगछिया अनुमंडल के रंगरा सहायक थाना अंतर्गत भीमदास टोला के दुलो महलदार के पुत्र अमर सिंह की हत्या छज्जे देने के विवाद में लाठी डंडे के प्रहार से अमर सिंह की मौत हो गया। घटना को लेकर परिजनों में आक्रोश काफी है। अमर की मौत न्यू जलपाईगुड़ी ले जाने के दौरान रास्ते में हो गया है। जानकारी के अनुसार दुलों महाल्दार एवं गरीब महाल्दार के बीच घर बनाने को लेकर के पिछले कुछ दिनों से विवाह चल रहा था। गुरुवार को दुलु महाल्दार एवं गरीब महाल्दार के.

बीच में स्थानीय लोगों के पंचायत के बाद समझौता हुआ था कि लोग अपने-अपने जगह पर काम करेगा। लेकिन
गरीब महाल्दार ने पंचायत के बाद भी बात नहीं माना और दिलों मालदार के दीवार पर चढ़कर छज्जे देने लगा इसके बाद विवाद बढ़ गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गरीब महाल्दार के अन्य परिजनों के सदस्यों द्वारा लाठी डंडे से प्रहार कर दुलो महाल्दार के 22 वर्षीय पुत्र अमर सिंह के सर के ऊपर लाठी डंडे से प्रहार कर दिया।

इसके बाद अमर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अनुमंडल अस्पताल नवगछिया लाया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर भेज दिया। भागलपुर मायागंज में स्थिति की गंभीरता को देखते हुए अमर को न्यू जलपाईगुड़ी रेफर कर दिया। जो रास्ते में ले जाने के दौरान मौत हो गया। घटना की सूचना पर रगड़ा पुलिस के द्वारा मामले की जानकारी के साथ-साथ अमर के परिजनों से संपर्क कर पूरी घटना की जानकारी लिया है।शव आने के बाद पोस्टमार्टम करने की बात कर रहे हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: