0
(0)

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भवन निर्माण विभाग, परिवहन विभाग, ग्रामीण विकास विभाग और श्रम संसाधन विभाग समेत कई विभागों की योजना का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. ये सभी कार्यक्रम सीएम अपने आवास से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे.

बापू कला दीर्घा का होगा लोकार्पण
मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बापू सभागार पटना स्थित बापू कला दीर्घा का लोकार्पण और शिवपूजन सहाय की प्रतिमा का अनावरण और लोकार्पण भी करेंगे. इसके साथ ही विभिन्न विभागों के 2685. 84 करोड़ रुपये के 99 भवनों के शिलान्यास और 1725.71 करोड़ के 264 भवनों के लोकार्पण करेंगे.

500 बस स्टॉप के निर्माण का शिलान्यास
मुख्यमंत्री बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के मुख्यालय सहित परिवहन परिसर का निर्माण, जिला परिवहन कार्यालय पटना के भवन का निर्माण कार्य और राज्य में 500 बस स्टॉप के निर्माण कार्य का शिलान्यास भी करेंगे. इसके साथ जिला परिवहन कार्यालय औरंगाबाद, सहरसा, मधुबनी, भागलपुर और जमुई के नवनिर्मित भवनों का भी उद्घाटन करेंगे.

इन सब के अलावा मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना अंतर्गत 1000 लाभुकों को अनुदान राशि और वाहन का वितरण भी किया जाएगा. शाम 5 बजे मुख्यमंत्री आवास से ही यह कार्यक्रम होगा, जिसमें कई विभागों के मंत्री भी जुड़ेंगे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: