3.2
(6)

बिहार का तेजी से बढ़ता एवं भागलपुर सहित आसपास जिलों का नंबर वन चैनल ज़ीएस न्यूज़ पर आयोजित ढाई आखर प्रतियोगिता 2020 के परिणाम की घोषणा के बाद सभी विजेता प्रतिभागी को सम्मानित किया जाने लगा है । परिणाम के बाद सम्मान समारोह प्रथम में विजेताओं को आमंत्रित कर उन्हें उपहार से सम्मानित किया गया ।

मौके पर विश्वास झा, सोनी कुमारी, सौरव कुमार एवं ज्योति कुमारी को सम्मानित किया गया सम्मान पाने के बाद सबों के चेहरे खिलखिला उठें ।

नवगछिया के भवानीपुर निवासी विश्वास झा ने कहा कि जीएस न्यूज़ पर ढाई आखर प्रतियोगिता आयोजित की गई , हम उसमें शामिल हुए,यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जहां से बहुत कुछ सीखने को मिलता है । लोगों को अपनी कला के बारे में तबज्जो मिल जाता है औऱ लोग अपनी लेखनी के माध्यम से पेशकश करतें हैं , जीएस न्यूज की पूरी टीम को इसके लिए दिल से आभार प्रकट करता हूं .

नवगछिया की ज्योति कुमारी ने कहा की मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे इसमें भाग लेने का अवसर मिला, पूरी टीम को धन्यवाद ।

नवगछिया के राजेंद्र कॉलोनी निवासी सौरभ कुमार ने कहा जीएस न्यूज़ वे प्रतिदिन सुनते हैं और देखते हैं उन्हें बहुत पसंद आता है वह अपने आस-पड़ोस के लोगों को भी इससे जुड़ने के लिए कहते हैं जी एस न्यूज़ से जुड़ कर उन्हें बहुत ही अच्छा लगता है, ढाई आखर की टीम को उन्हें चुनने हेतु आभार ।

नवगछिया के सोनी कुमारी नें कहा कि जीएस न्यूज एक मात्र चैनल हैं जो कला को भी आगे बढ़ाने का पूरा प्रयास करता हैं आज पास जिले भर की पूरी जानकारी उपलब्ध कराता हैं , ढाई आखर प्रतियोगिता का आयोजन हेतु पूरी टीम को सादर धन्यवाद ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.2 / 5. Vote count: 6

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: