0
(0)

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने शुरुआती रिपोर्ट में दावा किया था कि बिहार सरकार ने लॉकडाउन को और 16 दिन के लिए बढ़ा दिया है. हालांकि, बाद में एएनआई ने अपने अपने दावे को वापस ले लिया.

बिहार में लॉकडाउन बढ़ाने की खबर को नीतीश सरकार ने बताया गलतलॉकडाउन के दौरान पटना का नजारा (फोटो-PTI)
बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. कोरोना को देखते हुए बिहार सरकार ने 31 जुलाई तक पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लगाया है. समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से खबर आई कि बिहार सरकार ने लॉकडाउन को 17 अगस्त तक बढ़ा दिया है. हालांकि इस खबर को बिहार सरकार ने गलत बताया है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने शुरुआती रिपोर्ट में दावा किया था कि सरकार ने लॉकडाउन को और 16 दिन के लिए बढ़ा दिया है. हालांकि, बाद में एएनआई ने अपने दावे को वापस ले लिया.

समाचर एजेंसी एएनआई की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार सरकार ने आदेश जारी करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी जिलों में लॉकडाउन को 16 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है. लॉकडाउन की नई मियाद 1 अगस्त से लागू होगी. इस दौरान सिर्फ आवश्यक सेवाओं में ही छूट दी जाएगी.

एएनआई की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, एक अगस्त से शुरू होने वाले लॉकडाउन के दौरान सरकारी और प्राइवेट कार्यालय को खोलने की इजाजत दे दी गई है. कार्यालय को 50 फीसदी स्टाफ के साथ शुरू किया जा सकता है. बिहार सरकार ने कार्यालयों में कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया है.

आजतक ने जब नीतीश सरकार से लॉकडाउन की मियाद बढ़ाने को लेकर सवाल पूछा तो सरकार ने ऐसे किसी आदेश को जारी करने से इनकार कर दिया है. इसके थोड़ी देर बाद ही समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से स्पष्टीकरण जारी किया गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने कहा कि यह नोटिस वापस लिया गया है. बिहार में लॉकडाउन के विस्तार पर फैसला करने के लिए बैठक आज शाम को होगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: