3
(2)

नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोसाईंगाँव में दरिदों द्वारा फिर एक मासूम की हत्या करने का असफल प्रयास किया गया. मिली जानकारी के अनुसार गोसाईंगाँव पोस्ट ऑफिस में कार्यरत कर्मी के पुत्र अभिषेक कुमार को कुछ नकाबपोश अपराधियों ने उसके बासा के शौचालय में बंद कर बुरी तरह से मारपीट कर बेहोश कर दिया.

शनिवार को जब वह शौच हेतु शौचालय गया था तो बाहर से नकाबपोश अपराधियों ने शौचालय का गेट बंद कर दिया. अभिषेक द्वारा शौचालय बंद करने की सूचना मोबाइल द्वारा अपनी बहन को दिया गया. बहन को फोन पर सूचना देने के बाद नकाब पोश अपराधियों ने शौचालय खोल कर अभिषेक के ऊपर कपडा लपेट कर बुरी तरह से पिटाई करने लगा.

जिससे वह बेहोश होकर गिर गया. इसी बीच उसकी बहन, माँ और अन्य परिजन बासा पर पहुँचे और बेहोशी की अवस्था में अभिषेक को इलाज हेतु नवगछिया के निजी चिकित्सक के यहाँ ले गये .

गोपालपुर थानाध्यक्ष बताते हैं कि गश्ती पर निकले पुलिस पदाधिकारी को इसकी जानकारी मिली थी. मामले की जाँच करवाई जा रही है. परिजनों द्वारा लिखित आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

सरपंच सियाशरण यादव कहते हैं कि दो दिन पूर्व एक बच्चे की निर्मम हत्या गला दबा कर कर दिया गया था. अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है. अब उसके बासा के निकट ही पुनः इसी तरह की घटना को अंजाम देने का तैयारी से आम लोगों में दहशत व्याप्त हो गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: