0
(0)

लगातार बढ़ते हुए पाठकों के साथ जीएस न्यूज बिहार सहित आस पास राज्यों में तेजी से बढ़ता इंटरनेट न्यूज़ चैनल बन गया हैं । वहीं पाठकों के लिए लगातार विभिन्न प्रकार के प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता हैं । बीते दिसंबर 2020 में जीएस न्यूज़ द्वारा ढाई अखर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । ढाई अखर प्रतियोगिता में 21 दिसंबर 2020 से 30 दिसंबर 2020 तक दिए गए पांच विषयों में से किसी एक विषय पर लिखकर भेजना था । वहीं चयनकर्ता टीम द्वारा जारी परिणाम के बाद प्रतिभागी को उपहार से सम्मानित किया जाना हैं ।

बताते चलें कि ढाई अखर प्रतियोगिता में सैकड़ों प्रतिभागी शामिल हुए हैं,लेखनी प्राप्त होने के बाद चयनकर्ताओं की टीम द्वारा परिणाम जारी किया जा रहा है।

आज 10 जनवरी 2021 को ढाई अखर प्रतियोगिता का परिणाम जारी किया जा रहा हैं । साथ ही बताते चलें कि जीएस न्यूज़ के न्यूज़ बुलेटिन पर चल रहे प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता दिसंबर माह के प्रतिभागी से निवेदन है कि वह अपना स्क्रीनशॉट 9709894194 पर भेज कर अपना रजिस्ट्रेशन करवा लें रजिस्ट्रेशन के बाद उन्हें फोन कर जानकारी देकर उन्हें उपहार से सम्मानित किया जाएगा ।

ढाई अखर प्रतियोगिता के टॉप 10 की सूची

  1. कृष्ण कुमार, कबेला, परबत्ता, खगड़िया
  2. अंबिकानंद , आनंद विहार कॉलोनी, पटना 14
  3. विश्वास झा , भवानीपुर ,नवगछिया
  4. श्वेता मिश्रा, हैदराबाद
  5. सौरभ कुमार , राजेंद्र कॉलोनी, नवगछिया
  6. ज्योति, नया टोला, नवगछिया
  7. सोनी कुमारी,मखाताकिया, नवगछिया
  8. सुधा भारती , आनंद नगर , कटिहार
  9. विजय आनंद , नवगछिया
  10. सौरव कुमार यादव , खंजरपुर, भागलपुर

इसके अलावा भी सभी प्रतिभागी जिन्होंने ढाई अखर प्रतियोगिता में भाग लिया था को सांत्वना पुरूस्कार सह उपहार हेतु नामित किया गया है आप सबों से निवेदन है कि आगामी 15 जनवरी से 20 जनवरी के बीच हमारे व्हाट्सएप नंबर 97098 94194 पर संपर्क कर अपना उपहार तिथि जान कर अपना उपहार प्राप्त कर लें ।

जीएस न्यूज़ के प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद

एक विशेष जानकारी :

अगर आपका बच्चा भी है ड्रामेबाज, करता है नाटक, तो हो जाइए तैयार जी एस न्यूज़ पर आ रहा है बच्चों के लिए प्रतियोगिता . Nautanki….

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: