5
(2)

घरेलू झगड़े से आजिज होकर रंगरा के वार्ड नंबर दो बाबू टोला निवासी 25 वर्षीय युवक संजीत चौधरी ने सोमवार को देर रात फांसी लगा कर जान दे दी । परिजनों की सूचना पर मंगलवार को मृतक के घर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. मामले की प्राथमिकी रंगरा थाने में दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

मृतक के भाइयों रौशन चौधरी और रंजीत चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि होली के दो दिन पहले संजीत चौधरी की पत्नी ममता देवी अपने पति के न चाहने के बावजूद भी अपने मायके चली गयी. ममता देवी का मायके इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के भिठ्ठा गांव में है. ममता के मायके चली जाने के बाद संजीत उसको लगातार फोन करता रहा और दोनों के बीच फोन पर ही विवाद होता रहा.

मंगलवार सुबह संजीत का कमरा काफी देर तक नहीं खुला तो परिजनों ने संजीत को आवाज दी. लेकिन कोई जवाब नहीं आया तो परिजनों ने कमरे के अंदर जा कर देखा तो संजीत एक फंदे के सहारे लटक रहा था. परिजनों ने आनन फानन में उसे नीचे उतारा तो पता चला कि संजीत अब इस दुनियां में नहीं है.

संजीत की शादी 5 वर्ष पहले हुई थी. संजीत का पहला बच्चा सिटी कुमार 2 वर्ष का है और उसकी पुत्री पूनम कुमारी महज 8 महीने की है. इधर रंगरा के थानाध्यक्ष माहताब खान ने कहा कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: