5
(1)

परिजनों ने कहा -डॉक्टर के ड्राइवर करते हैं मेल नर्स का काम, सिर्फ डॉक्टर की लापरवाही से हुई मेरे पिताजी की मौत, मुझे इंसाफ चाहिए

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर, आए दिन डॉक्टर की लापरवाही के चलते मरीजों की जान चली जाती है ,यह कोई पहली घटना नहीं, हर महीने ऐसी कई घटनाएं सामने आते रहती हैं, आज इसाकचक थाना क्षेत्र के कचहरी चौक के पास स्थित डॉ बी के जैसवाल के क्लीनिक के सामने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला ,मृतक के परिजन बेटे अपने पिताजी के इंसाफ के लिए चिल्ला चिल्ला कर गुहार लगाते दिखे परंतु कोई सुनने वाला नहीं ,ताजा मामला ईशाकचक थाना क्षेत्र के कचहरी चौक के पास स्थित डॉ वीके जयसवाल के क्लीनिक का है।

इस क्लीनिक में मुंगेर जिला के भलगोड़ी, मोहनपुर के रहने वाले आनंदी प्रसाद साह की इलाज के क्रम में हुई मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो गए हैं, और मृतक के शव को क्लीनिक के सामने भीखनपुर कचहरी मुख्य सड़क पर रखकर जाम कर दिया है। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण उनके पिता की मौत हुई है। वही परिजन यह भी आरोप लगा रहे हैं कि डॉक्टर के ड्राइवर के द्वारा इलाज के दौरान मेल नर्स का काम किया जा रहा था।

वही परिजन प्रशासन से इंसाफ की मांग को लेकर डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वही डॉक्टर के द्वारा इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही की बात से इनकार किया गया है। डॉक्टर का कहना है कि मरीज हार्ट का पेशेंट था और उसे ब्लीडिंग हो रही थी और आज सुबह हार्ट अटैक होने से उसकी मौत हो गई। वही जाम को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को हटाया गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: