5
(1)

नवगछिया – इस्माइलपुर के कमलाकुंड गांव में पुलिस ने छापेमारी कर बुधवार को एक देशी, बंदूक, दो देशी रायफल और छह जिंदा कारतूस के साथ एक महिला सहित दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में इस्माइलपुर के फुलकिया गांव के रूपेश कुमार और कमलाकुंड के चानो यादव उर्फ चंदू यादव की पत्नी कुमकुम देवी है. जानकारी मिली है कि रूपेश यादव का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. वह नवगछिया थाना के राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए तुलसीपुर निवासी बाले यादव हत्याकांड मामले में नामजद आरोपी है.

मामले की बाबत नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने एक प्रेस वार्ता में बुधवार को जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कमलाकुंड गांव में अपराधियों का एक दल किसी जघन्य वारदात को अंजाम देने की मंशा से एकत्रित हुए हैं. नवगछिया एसपी ने कहा कि गुप्त सूचना मिलते ही नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार के नेतृत्व में परवत्ता, नवगछिया, गोपालपुर और इस्माइलपुर थानों के पुलिस कर्मियों को मिलाकर एक टीम का गठन किया गया और इस टीम को छापेमारी के लिये रवाना किया गया.

पुलिस का वाहन देखते ही अपराधियों के दल में भगदड़ मच गई और अपराधी भागने लगे लेकिन मौके से ही पुलिस ने एक अपराधी रूपेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद जब अपराधियों के ठिकाने की तलाशी ली गई तो पुलिस ने मौके से ही आपत्तिजनक हथियारों को बरामद किया. नवगछिया के एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि मामले के संदर्भ में इस्माइलपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

छापेमारी अभियान में नेतृत्वकर्ता एसडीपीओ दिलीप कुमार, इस्माइलपुर थाना के अध्यक्ष श्रीकांत राम, विकास कुमार, आदर्श थाना नवगछिया के राजेश राम, आशुतोष कुमार, राजेश रंजन कुमार, परबत्ता थाना के विनोद कुमार, मुकुंद मुरारी, गोपालपुर थाने के मुलायम प्रसाद यादव बसंत कुमार के साथ जी आर यू टीम, परवत्ता थाना, इस्माइलपुर थाना के सशस्त्र पुलिस बल शामिल थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: