1
(1)

नवगछिया : विक्रमशिला पुल एवं पहुच पथ पर बुधवार को पूरे दिन भीषण जाम लगा रहा है. पुल एवं पहुच पथ जाम रहने के कारण तेतरी जाह्नवी चौक 14 नवर ब्रांच सड़क के साथ साथ नवगछिया एनएच 31 भी जाम की जद में आ गया था. बुधवार की अहले सुबह से उत्पन्न हुई जाम की समस्या तीस किलोमीटर के दायरे में पहुच गया था. विक्रमशिला पुल पहुच पथ पर जहां जाह्नवी चौक से तेतरी जीरो माईल तक दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी.

वहीं एनएच 31नवगछिया टॉल प्लाजा से लेकर रंगरा तक जाम की जद में था. एनएच एवं पुल पहुच पथ पर जाम लग जाने के कारण वाहनों की रफ्तार थम सी गई थी. जाम के कारण सड़कों बड़ी संख्या में भाड़ी वाहन, सबाड़ी वाहन एवं आवश्यक सेवा की वाहन घंटों जाम में फंसी हुई दिखी. जाम की स्थिति ऐसी थी कि नवगछिया से भागलपुर जाने आने वाले यात्रियों को तीन से चार घंटे लग जा रहे थे. नवगछिया तेतरी जीरो माईल से नवगछिया पहुचने में वाहन चालकों को एक घंटे लग जा रहे थे. जाम के कारण घंटों फंसे रहने के कारण लोगों काफी कठिनाईयों का सामना करना पर रहा था.

पुल एवं पहुच पथ पर वाहन चालकों के द्वारा ओवर टेक करने की आपाधापी में सड़को पर भाड़ी वाहनों के आरे तिरछे लगा दिए जाने के कारण लगा हुआ था. जाम पर काबू पाने के लिए पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा था लेकिन जाम का दायरा इतना अधिक बढ़ गया था की जाम पर काबू पाने में पूरे दिन पुलिस के पसीने छूट रहे थे. परबत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने कहा कि मतगणना को लेकर सभी जिलों में भाड़ी वाहन के परिचालन रोक दिए गए थे. मतगणना के बाद जब वाहनों को सहोड़ा गया तो वाहन चालकों के द्वारा ओवर टेकिंग कर जाम की समस्या उत्पन्न कर दी गई. पुलिस द्वारा वाहनों को कतारबद्ध कर धीरे धीरे निकाला जा रहा है. वहीं खबर लिखने तक पुल पहुच पथ व एनएच 31 पर जाम की स्थिति बनी हुई थी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 1 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: