5
(1)

नवगछिया- जन विश्वास यात्रा बिहार के सभी जिलों में उमड़ रहे भाड़ी जनसैलाब बिहार में परिवर्तन के संकेत साथ आम आवाम का मुड बन गया है। जन विश्वास यात्रा के तहत दुसरे चरणों में मंगलवार को कटिहार के रास्ते नवगछिया भागलपुर आगमन के साथ हजारों लाखों कार्यकर्ताओं ने‌ताओं ने नेता प्रतिपक्ष एंव पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का गर्म जौशी से पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया। इस दौरान नवगछिया में गोपालपुर विधानसभा के पुर्व प्रत्याशी शलैश कुमार यादव के नेतृत्व में नवगछिया में भरपूर स्वागत किया गया। उसके बाद जन विश्वास यात्रा आगें की और बढ़ा एंव‌ भागलपुर में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रोड शो में उमड़ी भारी जन सैलाब को सहर्ष क्रांतिकारी अभिवादन स्वीकार किया इस दौरान तेजस्वी यादव बोले नौकरी देने का प्रण दिया तो अल्प समय में लाखों नौकरी दी।

हम युवा है, हममें बिहारवासियों के लिए कुछ करने का जुनून, लगन और इच्छाशक्ति है। ये जन विश्वास यात्रा उस इच्छाशक्ति के माध्यम से युवाओं के सपनों का नया बिहार गढ़ने को संकल्पित है। अगामी 3 मार्च 2024 को पटना के गांधी मैदान में आयोजन जन विश्वास महारैली के लिए बिहार कि आम आवाम जनता मालिकों को स्नेह आमंत्रित किया। वहीं युवा राजद के पुर्व जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी शुभम यादव ने कहा कि महागठबंधन सरकार में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में जो बिहार सरकार में रहते हुए एनडीए के 17 साल बनाम 17 माह कार्यकाल भारी है इस दौरान बिहार में जातीगत गणना कराने, आरक्षण की सीमा 75 प्रतिशत तक बढ़ाने,चार लाख से अधिक सरकारी नौकरी देने,

लाखों बहाली एवं नौकरियां प्रक्रियाधीन करने, नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा दिए जाने का मार्ग प्रशस्त करने, स्वास्थ्य सेवा में सुधार करने, खेल में मेंडल लाओ नौकरी पाओ योजना को लागू करने, शहरों में वाटर ड्रेनेज सिस्टम लागू करने तथा विकास मित्र, टोला सेवक, आंगन बाड़ी सेविका, सहायिका एवं तालिमी मरकज का मानदेय बढ़ाने सहित कई अभूतपूर्व कार्य जन जन पहुंचाने के साथ साथ केन्द्र में बैठे सामंती भाजपा सरकार के कुकृत्यों जन विरोधी निति को उजागर करने को लेकर राष्ट्रीय जनता दल का जन विश्वास को अपार जन समर्थन भाड़ी जनसैलाब से स्पष्ट है कि आगमी चुनावों में एनडीए सरकार को परास्त करने के लिए संकलित है, बिहार की आम आवाम बिहार में स्थिर सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। बिहार में नौकरी और भरोसा का प्रतीक बन गए तेजस्वी यादव।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: