5
(1)
  • उपमुख्य पार्षद प्रतिनिधि ने प्रेस वार्ता कर कहा उनका विरोध मुद्दों पर है आधारित
  • मामला उपमुख्य पार्षद के विरुद्ध निंदा प्रस्ताव पारित किए जाने का

नवगछिया नगर परिषद में आयोजित तदर्थ समिति की बैठक में उपमुख्य पार्षद के विरुद्ध निंदा प्रस्ताव पारित किए जाने पर उपमुख्य पार्षद प्रतिनिधि अजय कुमार प्रमोद ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर कहा कि किसी भी पार्षद या जनप्रतिनिधि का वे विरोध नहीं कर रहे हैं.

उनका विरोध मुद्दों पर आधारित है. वे भी नवगछिया का सम्यक विकास चाहते हैं. लेकिन वे कार्यपालक पदाधिकारी का विरोध जरूर करते हैं. वे मनमानी कर रहे हैं. उनके कार्यकलाप के विरुद्ध ही उन्होंने लोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत आवेदन दिया था. अब किसी भी मुद्दे पर आवेदन देना, विरोध करना लोकतंत्र की खूबसूरती है. श्री प्रमोद ने आरोप लगाया कि कार्यपालक पदाधिकारी निजी हित में काम करते हैं.

वे उपमुख्य पार्षद की सदस्यता रद करवाने की मंशा रखते हैं. अजय कुमार ने कहा कि नवगछिया की जनता ने उन्हें भी ताकत दिया है. वे और उनके नेता उपमुख्य पार्षद रश्मिरथी देवी किसी से नहीं डरते हैं. वे आगे भी गलत चीजों और अलोकतांत्रिक कार्यों का खुला विरोध करेंगे. मालूम हो कि उपमुख्य पार्षद का विरोध किये जाने पर नवगछिया नगर परिषद की राजनीति गरमा गयी है. नगर परिषद दो खेमे में बंटा दिख रहा है. मालूम हो कि बुधवार को नगर परिषद में आयोजित तदर्थ कमेटी की बैठक में उपमुख्य पार्षद के विरुद्ध 20 पार्षदों द्वारा निंदा प्रस्ताव पारित किए जाने के बाद नवगछिया नगर परिषद की राजनीति गरमा गयी है. नगर परिषद दो खेमे में बंटा दिख रहा है. आम लोग शुरू हुए इस द्वंद से बचते और कटते दिख रहे हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: