0
(0)

पूरे बिहार से करीब 100 लोगों को किया जाएगा सम्मानित

निभाष मोदी,भागलपुर

।भागलपुर, बिहार में पहली बार फरिश्ता सम्मान समारोह कार्यक्रम के तहत ऐसे लोगों को सम्मानित किया गया जो किसी भी सड़क दुर्घटना, जल दुर्घटना, आगजनी, कोरोना आदि दुर्घटनाओं में दूसरे की मदद किए हैं।जीवन जागृति सोसायटी भागलपुर के द्वारा बिहार विधान परिषद पटना में आपदा फरिश्ता सम्मान समारोह मे बिहार के हर कोने से तकरीबन एक सौ लोगों को आपदा फरिश्ता सम्मान से सम्मानित कर उन्हें पुरस्कृत किया गया। इस कार्यक्रम में जीवन जागृति सोसायटी के अलावे समाजसेवी, शिक्षाविद, राजनेताओं ने भी शिरकत किया

।बिहार आपदा फरिश्ता सम्मान ऐसे लोगों को दिया गया है जो किसी व्यक्ति के दुर्घटना होने के बाद निस्वार्थ भाव से लोगों की सहायता किए हो, उन्हें चिकित्सकों तक अस्पताल ले जाकर उनके उपचार में अपना सहयोग किए हों। बैठक में संस्थान के अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि फरिस्ता सम्मान समारोह कार्यक्रम में ग्रेड के हिसाब से सम्मानित किया गया। साथ ही उन्होंने बताया कि इस तरह का कार्य जीवन जागृति सोसाइटी आगे भी करती रहेगी।

कार्यक्रम में जीवन जागृति सोसायटी के अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार सिंह ,सचिव सोमेश यादव, कोषाध्यक्ष राकेश कुमार रजक, अरुणिमा सिंह, बिहपुर विधायक ई. शैलेंद्र के अलावा कई लोग शामिल थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: