5
(1)

जनता दल यूनाइटेड के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के दक्षिण बिहार के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण चंद्रवंशी संगठन की मजबूती के लिए जिला का दौरा कर रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को नवगछिया जदयू जिला कार्यालय में अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक अतिपिछड़ा के जिलाध्यक्ष रंजीत मंडल की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसके मुख्य अतिथि अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण चंद्रवंशी थे. कार्यक्रम में जदयू जिलाध्यक्ष बिरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रवीण चंद्रवंशी का भव्य स्वागत किया.

बैठक को संबोधित करते हुए चंद्रवंशी ने कहा कि बिहार के यशस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर्पूरी ठाकुर के सपनों को साकार कर रहे हैं. नीतीश के नेतृत्व में समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रख कर समावेशी विकास का काम किया जा रहा है. नीतीश ने अतिपिछड़ों के उत्थान और सम्मान के लिए दर्जनों योजनाओं के माध्यम से ऐतिहासिक काम किया है. साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने एक माह के अंदर सभी पंचायतों में अध्यक्ष और कम से कम पांच अतिपिछड़ा समाज के लोगों को प्रत्येक पंचायत में चयनित करने का निर्देश दिया है.

मौके पर अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय कुमार, प्रदेश महासचिव संदीप कुमार, प्रदेश सचिव रिजवान आजम, प्रदेश सचिव नीतीश कुमार निराला, इस्माइलपुर प्रखंड अध्यक्ष अजय मंडल, नवगछिया प्रखंड अध्यक्ष प्रभाकर निषाद, गोपालपुर प्रखंड अध्यक्ष बबलू मंडल, रंगरा प्रखंड अध्यक्ष व्यास जी दास, जिला महासचिव सीताराम मंडल,भीम मंडल, अभिया पंचायत के मुखिया मंगल मंडल, छात्र जदयू जिलाध्यक्ष अमन कुमार आनंद, निक्की कुमार,विराज कुमार, लाल बहादुर, विष्णु कुमार व अन्य मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: