5
(3)

घर पहुँचा किशोर का शव तो दहाड़ पड़े परिजन

मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव ने कहा मुआवजा के साथ मिलेगा कई लाभ

नवगछिया में सोमवार को कोसी नदी में नहाने के दौरान डूबने से दो किशोर की मौत हो गयी थी । जिसमें डूबने वाले नवगछिया थाना के गोशाला मिल्की के गुलची मंडल का पुत्र गौरव कुमार उर्फ गौरा (14 ), विकास साह का पुत्र अनंत कुमार (14) है. परिजनों ने बताया कि गौरव कुमार व अनंत कुमार कोरचक्का कोसी नदी घाट पर चार दोस्तों के साथ नहाने करने गया था.

पांव फिसलने से गौरव कुमार गहरे पानी में चला गया. अनंत कुमार गौरव कुमार को बचाने के लिए गया, तो वह भी डूब गया. उसके दोनों दोस्त नदी से बाहर निकल कर गांव ग्रामीणों को जानकारी दी. स्थानीय गोताखोर की मदद से दोनों किशोर के शव को खोजने का काम आरंभ किया. सोमवार को गौरव कुमार का शव स्थानीय गोताखोर की मदद से बाहर निकाला गया. वहीं मंगलवार को सुबह 9 बजे दूसरे युवक अंकित कुमार का शव भी बरामद हुआ है.

वही अंकित के शव बरामद के बाद मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव के नेतृत्व में ग्रामीणों ने शव को अनुमंडलीय अस्पताल लाया इस दौरान नवगछिया थाने की पुलिस मौजूद थी । अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया में अनंत के शव का पोस्टमार्टम कराया गया इसके बाद घर पर शव लेकर जाया गया । घर पहुंचते ही शव देखकर परिजन दहाड़ पड़े । दोनों परिवार पर बड़ा दुख का पहाड़ गिर पड़ा है स्थानीय लोग बताते हैं कि आनंद पढ़ने में काफी होनहार था घर का चिराग बुझाने से उसके दादा-दादी समेत पूरा परिवार दहाड़ मार कर रो रहे थे । गौरव व अंकित मैट्रिक की परीक्षा पास कर इंटर में पढ़ाई करते थे.

मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव ने कहा मिलेगा मुआवजा के साथ कई लाभ

पुनामा प्रताप नगर पंचायत के मुखिया सरिता देवी के पति सह मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव ने कहा कि मृतक के परिजन को मुआवजा के साथ कई सरकारी लाभ भी दिलाया जाएगा । दोनों युवक काफी होनहार थे उनकी गहरी शोक संवेदना उनके साथ है । वे परिजन के साथ वह खड़े हैं ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: