5
(1)

नवगछिया : माघी पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमर जाने के बाद विक्रमशिला पुल पहुंच पथ के जहान्वी चौक के पास पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रही. जहान्वी चौक के पास गंगा स्नान के लिए आए श्रद्धालुओं के वाहन सड़क पर होने के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो गई थी. जाह्नवी चौक पर जाम लग जाने के कारण जाम दायरा बढ़ाते हुए तेतरी जीरोमाइल तक पहुंच गया था.

इसके साथ तेतरी जहान्वी चौक 14 नवंबर एप्रोज सड़क भी जाम की जद में था. जाम रहने के कारण भागलपुर आने जाने वाले यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था. जाम रहने से भागलपुर जाने वाले यात्रियों को एक घंटे का सफर तय करने में तीन घंटे लग रहे थे. जाम पर काबू पाने के लिए परबत्ता पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा था. लेकिन वाहनों की लंबी कतार हो जाने के कारण जाम नियंत्रित नहीं हो पा रहा था.

हालांकि माघी पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए प्रशासन स्तर से विक्रमशिला पुल पहुंच पथ पर शनिवार को भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया था. लेकिन इसके बावजूद भी जाम की समस्या उत्पन्न हो गई थी. इधर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लग जाने के कारण नवगछिया एनएच 31 पर भारी वाहनों की लंबी कतार लग गई थी.

ट्रकों की लंबी कतार नवगछिया जीरोमाइल से लेकर रंगरा तक पहुंच गई थी तो दूसरी तरफ वाहनों की कतार खरीक चौक तक लगी हुई थी. एनएच 31 पर वाहनों की लंबी कतार होने के कारण एनएच पर भी वन वे परिचालन हो रहा था. एनएच पर वन वे परिचालन होने के कारण जगह-जगह जाम की समस्या उत्पन्न हो रही थी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: