0
(0)

बिहपुर – मंगलवार को प्रखंड के डाकबंगला प्रांगण में प्रदेश महागठबंधन के नेताओं द्वारा प्रखंड मुख्यालय पर 15 जून को होने वाले धरना प्रदर्शन को लेकर प्रखंड महागठबंधन दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठक हुई.बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष मो.इरफान आलम व संचालन जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मनोज लाल के ने किया . मौके पर वक्ताओं ने केंद्र में भाजपा सरकार के नौ साल के कुशाषण व वादाखिलाफी के खिलाफ प्रखंड मुख्यालय पर15 जून को महागठबंधन के आह्वान पर होने वाले धरना प्रदर्शन की रूपरेखा तय की गई.

इस बैठक में सभी घटक जदयू,राजद,कांग्रेस,भाकपा,माकपा व भाकपा माले के नेता भी मौजूद थे.संयुक्त रूप से महागठबंधन पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से अह्वान किया कि अपने अपने ग्रामीण के सभी लोगों तक जानकारी पहुंचाने का काम करेंगे. ताकि महागठबंधन परिवार का धरना प्रदर्शन सफल हो.वहीं बताया गया कि धरना में अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी के लिए बुधवार को माईकिंग भी कराई जाएगी.

इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में राजद जिलाध्यक्ष जिलाध्यक्ष अलखनिरंजन पासवान,भाकपा के जिला कार्यकारिणी सदस्य कामरेड निरंजन चौधरी,कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के जिला संयोजक अरशद अली व राजद नेता नंदु यादव आदि शामिल हुए।इधर इस बैठक में मुखिया उमेश यादव,किशोर यादव,राजनीति सिंह,रामशरण यादव,राजनीति तांती, मो.पुतुल,रियाज अंसारी,लखन दास,महेश्वर दास,मो.फिरोज,गफ्फार खां,कैलाश साह,नंदलाल मंडल,इनोद पासवान व संजीव कुमार आदि महागठबंधन के नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: