0
(0)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर, मिशन 60 के तहत जयप्रकाश नारायण सदर अस्पताल परिसर में राज्य स्वास्थ्य समिति पटना के डिप्टी डारेक्टर रंजन कुमार व डॉ. अबोली गोरे की दो सदस्यीय टीम पहुँची। इस दौरान टीम ने अस्पताल परिसर में मरीजों के इलाज व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान टीम अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड, ओपीडी, गार्डन के अलावा गायनिक विभाग के साथ साथ नवनिर्मित भवन स्थलों का जायजा लिया। वही उन्होंने परिसर में बनाये गये वाहन पार्किंग स्थल का भी जायजा लिया है।

इस दौरान टीम ने सीएस व डीपीएम मो. फैजान को व्यवस्था को लेकर कई सुझाव दिशा निर्देश भी दिये हैं। वही टीम का नेतृत्व सीएस डॉ. उमेश कुमार शर्मा और डीपीएम कर रहे थे। इसी क्रम में टीम ने पत्रकारों से बात करने पर बताया कि अस्पताल परिसर में हुए बदलाव को लेकर कहा कि आने वाले दिनों में और बेहतर करने की ओर अग्रसर है,

वर्तमान सरकार के द्वारा लोक कल्याण के लिए समस्त अस्पताल को सभी सुविधाओं से लेस हो जिससे अस्पताल आने वाले मरीजों को कोई परेशानी का सामना न करना पड़े । वही टीम ने गार्ड परिसर में लगे चेयर पर बैठकर गार्डन को और बेहतर बनाने के सुझाव भी दिये हैं। इस दौरान क्षेत्रीय कार्यक्रम प्रबंधक रूप नारायण शर्मा, डॉ. राजू कुमार, क्षेत्रीय लेखा प्रबंधक मोहम्मद आसिफ हुसैन, क्षेत्रीय एवं अनुश्रवण पदाधिकारी राहुल सिंह हैल्थ मैनेजर मो.जावेद सहित दर्जनों अस्पताल कर्मी मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: