5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

दर्जनों युवा युवती के साथ महिलाओं ने लिया इस प्रतियोगिता में हिस्सा

भागलपुर में आज मिस्टर मिस एंड मिसेज फेस ऑफ भागलपुर सीजन फोर का ऑडिशन स्थानीय होटल में आयोजित की गई, इस कार्यक्रम में बिहार के विभिन्न जिलों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया जिसमें भागलपुर के अलावे नवगछिया बांका पूर्णिया कटिहार समेत कई जिलों के युवा युवती एवं महिलाओं ने अपना जौहर दिखाया , इस कार्यक्रम के आयोजक साहीद स्मिथ ने बताया कि इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से युवाओं को राष्ट्रीय शो के लिए तैयार किया जाता है जिससे युवा मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना भविष्य बना सकें और अपने राजेश्वर देश का नाम रोशन कर सकें यह बैनर एक सशक्त प्लेटफॉर्म है .

जिससे युवा आगे बढ़ चढ़कर अपना जौहर दिखाकर क्षेत्र में अपना मुकाम हासिल कर सकेंगे। साथी कार्यक्रम के संचालक ने बताया कि ऑडीसन के बाद चयनित प्रतिभागियों को विभिन्न प्रकार के ग्रूमिंग व ट्रेनिंग दिया जाता है। बिहार के अलग-अलग जिलो से चयनित प्रतिभागियों से मुकाबला होगा। वही उन्होंने यह भी बताया कि ये पहली बार है जब महिलाओं के लिए मिसेज फेस ऑफर भागलपुर लेके आए हैं जिसमें महिलाएं भी अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा पाएंगे। अक्सर इस तरह के टैलेंट शो में महिलाओं को अनदेखा किया जाता है। इस बार हम महिलाओं को भी अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया गया है।

आज के ऑडिशन कार्यक्रम में विभिन्न जिलों से आए तकरीबन 70 प्रतिभागियों ने इसमें हिस्सा लिया, जिसमें 30 युवा युवतियों एवं महिलाओं का चयन किया गया। गौरतलब हो कि इस कार्यक्रम काम मेगा ऑडिशन अप्रैल माह में आयोजित की जाएगी, संस्था के द्वारा विजेता प्रतिभागी को राष्ट्रीय लेवल पर प्रतियोगिता में भागीदारी दिलाने की पहल की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: