5
(2)
  • निर्णय का अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, खुद को न्यायिक कार्य से किया अलग
  • अधिवक्ताओं ने कहा, जब तक पूर्ववत नहीं होगी व्यवास्था, रखेंगे खुद को न्यायिक कार्य से अलग

नवगछिया – अब नवगछिया के लोगों को जमानत याचिका दायर करने भागलपुर जाना होगा. नवगछिया के अधिवक्ताओं ने विरोध करते हुए अधिवक्ता संघ भवन के सामने विरोध प्रदर्शन और नारे बाजी करते हुए खुद को न्यायिक कार्य से अलग कर लेने की घोषणा की और अधिवक्ताओं ने कहा है कि जब तक जमानत याचिका के संबंध में पूर्व में चल रही व्यवास्था को लागू नहीं कर दिया जाता, तब तक वे लोग विरोध स्वरूप खुद को न्यायिक कार्य से अलग रखेंगे. अधिवक्ताओं ने इस संदर्भ में एक बैठक भी किया है.

पत्रकारों को बार एशोसिएशन के महासचिव सुरेंद्र नारायण मिश्र ने कहा कि वर्ष 1990 से यहां पर जमानत याचिका दायर करने की सुविधा लोगों को दी जा रही है लेकिन मंगलवार को जमानत अर्जी नहीं ली गयी. श्री मिश्र ने कहा कि उनलोगों ने अधिवक्ता संघ में बैठक कर सर्वसम्मति से निर्णय लिया है कि जब तक जमानत के संबंध में पूर्व की व्यवास्था को बहाल नहीं किया जाता है, तब तक वे लोग खुद को न्यायिक कार्यों से अलग रखेंगे.

बार एसोसिशन नवगछिया के अध्यक्ष जयनारायण यादव ने कहा कि जमानत याचिका दायर करने भागलपुर जाने में आम जनता को काफी परेशानी होगी. इस अवसर पर अधिवक्ता विभाष प्रसाद सिंह, कृष्ण कुमार आजाद, रजनीश कुमार सिंह, देवेन्द्र सिंह, नंदलाल यादव, जयप्रकाश यादव, कैलाश यादव, नीरज झा, कुंदन चौधरी, चंद्रभानु यादव, शंभु झा, अजीत कुमार, राधाकृष्ण सिंह, ललन मंडल, रविंद्र कुमार समेत अन्य भी मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: