5
(1)

नवगछिया के अर्जुन कॉलेज परिसर में में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और
संयुक्त तत्वावधान में रविवार को आयोजित निशुल्क चिकित्सा शिविर का उद्घाटन कहलगांव के विधायक पवन यादव, नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज, आईएमए के अध्यक्ष संदीप लाल एवं अर्जुन कॉलेज की अध्यक्ष श्रीमती नीलम देवी ने संयुक्त रूप से किया. चिकित्सा शिविर में बिहार के मशहूर चिकित्सक डॉ एसएन झा, डॉ मृत्युंजय कुमार, अजय कुमार सिंह, डॉ सोमेन चटर्जी, डॉ बीके जायसवाल, डॉक्टर अर्चना झा, डॉक्टर संजय कुमार सिंह, डॉक्टर प्रतिभा सिंह, डॉ वीणा सिन्हा डॉ राजीव सिन्हा, डॉ कुमार अनु, महेश कुमार, सरस्वती पांडेय, रोमा यादव सहित 100 से अधिक सभी विभाग के वरीय चिकित्सकों ने 2000 से अधिक मरीजों का मुफ्त इलाज किया.

आवश्यकता अनुसार मरीजों का खून जांच, बीपी, शुगर जांच आदि की मुफ्त व्यवस्था मौके पर ही की गई थी. सर्जरी से संबंधित मरीजों को सर्जन चिकित्सकों ने अपने अस्पताल में मुफ्त सर्जरी करने का भरोसा दिया. सभी मरीजों को मुफ्त दवाई दी गई. चिकित्सा शिविर में आयुष्मान कार्ड कोविड-19 जांच और कोविड – 19 वैक्सीनेशन की व्यवस्था की गयी थी. समापन समारोह में सफल आयोजन के लिए अर्जुन कॉलेज ऑफ फार्मेसी के चेयरमैन राजीव रंजन ने आईएमए के सभी चिकित्सकों का धन्यवाद ज्ञापन किया और आये दिन महाविद्यालय में इस तरह के आयोजन करने की गुजारिश की.

जबकि कहलगांव के विधायक पवन यादव और गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने उक्त आयोजन की सराहना की. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने इस तरह के आयोजन निरंतर हो इसके लिए सभी सक्षम लोगों को लगातार पहल करने की सलाह दी. आयोजन को सफल बनाने में अर्जुन कॉलेज ऑफ फार्मेसी के डॉ प्रदीप कुमार सिंह, अखिलेश सिंह, दिलीप चौधरी, आशीष ठाकुर, अधिक शर्मा, मुकेश, अखिलेश, अनंत समेत अन्य की भी भागीदारी है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: