5
(1)

नवगछिया पुलिस जिला में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा हैं । नवगछिया थाना क्षेत्र के मुमताज मोहल्ला के पास खेत मे एकाएक आ धमके दो बाइक सवार मास्क पहने अज्ञात अपराधियों ने मोहल्ले के ही 35 वर्षीय आजाद मंसूरी को गोली मार कर घायल कर दिया है. अपराधियों की गोली आजाद के पैर में लगी है. घटना के तुरंत बाद परिजनों और स्थानीय लोगों की सहायता से आजाद को इलाज के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिये जेएलएनएमसीएच मायागंज रेफर कर दिया है. घटना स्थल और अस्पताल पहुंच कर नवगछिया पुलिस ने मामले की तहकीकात की है.

जबकि घायल युवक और उसके परिजनों का बयान लेने का प्रयास भी पुलिस स्तर से किया जा रहा है. घायल युवक ने परिजनों को बताया है कि वह मुमताज मोहल्ला के पीछे अपने खेत मे काम कर रहा था. इसी क्रम में एक ही बाइक पर सवार दो अपराधी हाईस्कूल की ओर से आये और कहा कि तुम अपना जमीन कबाला कर दो, तुम्हारे जमीन में लोचा है. आजाद कुछ समझ पाता कि बाइक से उतर कर अपराधियों ने दो गोली चलायी. एक गोली उसे नहीं लगी और दूसरी गोली उसके एक पैर में लग गयी. गोली लगते ही वह गिर गया.

जिसके बाद अपराधी एक्सचेंज ऑफिस रोड होते हुए भाग गए. आजाद ने बताया कि उसे किसी से दुश्मनी नहीं थी और न ही किसी ने उसे धमकी दी थी. घटना के समय बड़ी संख्या में मुमताज मोहल्ला के लोग अनुमंडल अस्पताल पहुंच गए थे. परिजनों ने बताया कि अपराधी हत्या की नीयत से आये थे लेकिन वे घटना को अंजाम देने में सफल नहीं हो सके. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: