5
(1)

पूर्व सांसद जाप सुप्रीमों पप्पु यादव ने रंगरा जिलापरिषद के आवास पर सरकार व विपक्षियों पर जमकर साधा निशाना। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार को सबसे पिछड़ा प्रदेश बताया गया हैं। इसके लिए राज्य एवं केंद्र सरकार दोनो जिम्मेदार हैं। वहीं जदयू के द्वारा पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 15 साल को बेमिसाल बताए जाने पर तंज करते हुए कहा कि हां पिछले 15 वर्षों में हत्या, लूट ,बलात्कार और अपराध का ग्राफ बढ़ा है।

वहीं नीतीश कुमार के शराब बंदी के फेल बताते हुए कहा कि शराब का धंधा करने में पुलिस पदाधिकारी व स्थानीय गुंडे के साथ मिलकर काम कर रही हैं। जो शराब 150 रूपये में मिलते थे। वहीं शराब आज पांच से रूपये में मिल रहा हैं। हर जगह शराब लोगों को अधिक दाम पर सहजता से उपलब्ध हो जाता हैं। शराब के नशे में जो भी पाए जाते हैं उसका नाम राशन कार्ड से हटा दिया जाना चाहिए।

उनके पंचायत, विधान सभा, लोक सभा चुनाव पर रोक लगा देनी चाहिए। किंतु ऐसा नहीं हो रहा हैं। सरकार शराब के नशे में गरीब को जेल भेज रही हैं। जिला अध्यक्ष नीरज कुमार, प्रीतम जयसवाल, ओम प्रकाश यादव, जयप्रकाश यादव,अजमेरी मतवाला, आशीष कुमार, सुकांत सौरव , एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: